logo-image

Sushant Suicide Case : धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 3 घंटे हुई पूछताछ

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) से पुलिस ने 3 घंटे तक पूछताछ की है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म 'ड्राइव' में काम किया था

Updated on: 28 Jul 2020, 05:05 PM

नई दिल्ली:

धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अपना बयान दर्ज करा चुके हैं. पुलिस के सम्मन पर मेहता दोपहर के समय मुंबई के अंबोली थाने पहुंचे थे. सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) से पुलिस ने 3 घंटे तक पूछताछ की है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म 'ड्राइव' में काम किया था.

यह भी पढ़ें:  मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा न्याय

इस पूछताछ के दौरान अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किये गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए थे. सुशांत सुसाइड केस में पुलिस ने सोमवार को निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेत्री कुमकुम का 86 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

पुलिस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर इस मामले में फैंस से लेकर कई बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े दिग्गज सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं. हाल ही में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव 14 जून को उनके कमरे में फंदे से लटका मिला था.