logo-image

Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो अनुसंधान किया जा रहा है उस पर उन्हें भरोसा नहीं है

Updated on: 28 Jul 2020, 07:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या के मामले में उनके पिता के के सिंह के बयान पर पटना के राजीव नगर थाना में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया हैं. आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज हुआ है. मामले में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो अनुसंधान किया जा रहा है उस पर उन्हें भरोसा नहीं हैं वो अकेले है इस लिए पटना पुलिस से इस मामले में अनुसंधान कर कार्रवाई करने को कहा है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case : धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 3 घंटे हुई पूछताछ

अपने आवेदन में सुशांत के पिता के के सिंह सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को धोखा दिया ,उसके पैसे हड़प लिए यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उनके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मुकदमा संख्या 241/20 है.

यह भी पढ़ें:  मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा न्याय

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले की जांच के लिए चार सदस्यों की टीम को मुम्बई भेजा गया है. यह टीम मुम्बई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंसेक्टर शामिल है. बता दें कि आज मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) से पूछताछ की है. वहीं सोमवार को निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की गई थी. सुशांत ने बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.