logo-image

दिशा परमार और राहुल वैद्य के रिसेप्शन की फोटोज वायरल, शादी से रिसेप्शन तक के वीडियो देखिए

ये कपल तब से ट्रेंड कर रहा है जब उन्होंने अपनी शादी (Disha Parmar-Rahul Vaidya wedding) के डेट के बारे में बताया था. कहने की जरूरत नहीं है कि ये जोड़ा अपनी शादी की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहा था.

Updated on: 17 Jul 2021, 12:22 PM

highlights

  • दिशा-राहुल की शादी की फोटोज वायरल हुईं
  • शादी के रिसेप्शन में दोनों ने मिलकर केक काटा
  • शादी के बाद दोनों ने पहली बार किया डांस

नई दिल्ली:

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) बीते कल शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुई थीं. जहां कल सगाई के वक्त राहुल वैद्य ने दिशा को घुटनों के बल बैठ रिंग पहनाई और प्यार का इजहार करते हुए दोनों ने शादी की. वहीं शादी के बाद भी उनके रोमांटिक मोमेंट के फोटो और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. ये कपल तब से ट्रेंड कर रहा है जब उन्होंने अपनी शादी (Disha Parmar-Rahul Vaidya wedding) के डेट के बारे में बताया था. कहने की जरूरत नहीं है कि ये जोड़ा अपनी शादी की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहा था.

ये भी पढ़ें- 'गलत तरीके से छूते थे लोग', भारती सिंह ने बयां किया अपना दर्द

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर अलग-अलग फैन पेज दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया उनकी शादी की वीडियो और फोटोज से भरी पड़ी है. राहुल वैद्य और दिशा परमार का शादी के बाद का एक रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनके एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शादी के बाद का ये उनका पहला डांस वीडियो है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार दोनों ही काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. राहुल ने व्हाइट और ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और वहीं दिशा ने सिल्वर कलर की सिमर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. दोनों 'देखा हजारों दफा आपको' सॉन्ग पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. उनका ये डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

शुक्रवार को सात फेरे लेने के बाद अपने वेडिंग रिसेप्शन में इस कपल ने जमकर मस्ती की. राहुल और दिशा दोनों ने ही इस शाम के लिए सिल्वर ड्रेस चुनी थी. दिशा इंडो वेस्टर्न साड़ी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं तो वहीं राहुल ने सिल्वर ब्लेजर के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन वियर किया था.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की हमशक्ल हैं अमला पॉल, OTT पर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अपने रिसेप्शन पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक बहुत ही रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की. फिल्म रूस्तम के गाने देखा 'हज़ारों दफा' पर दोनों एक दूसरे में खो गए. फिर धीरे-धीरे वो कुछ अंग्रेज़ी गानों पर पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आए. इस रिसेप्शन पार्टी में राहुल के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन भी शामिल हुए. वहीं राहुल के खतरों के खिलाड़ी के दोस्त विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी ने भी शिरकत की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

राहुल वैद्य और दिशा की शादी में केवल परिवार के सदस्य और दोस्त ही आमंत्रित किए गए थे. दोनों की शादी में अली गोनी भी नजर आए थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो भी शेयर की थी. लेकिन, कुछ ऐसे पल भी हैं जिन्होंने उनकी शादी को खूबसूरत और यादगार बना दिया. उनके वेडिंग फंक्शन के वीडियो भी शेयर किए गए. बॉलीवुड गानों पर डांस करते बारातियों से लेकर फेरे लेने वाले पल तक इस वीडियो में शामिल हैं.