News Nation Logo

'गलत तरीके से छूते थे लोग', भारती सिंह ने बयां किया अपना दर्द

भारती ने बताया कि कैसे कॉर्डिनेटर्स उनके साथ गलत बिहेव करते थे. भारती ने बताया है कि किस तरह से वो अपने करियर की शुरुआत में अपनी मां के साथ सेट पर जाया करती थीं. उन्होंने कहा कि ‘कई बार जो इवेंट के कॉर्डिनेटर्स थे वो गलत बिहेव करते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Jul 2021, 11:31:32 AM
Bharti Singh

Bharti Singh (Photo Credit: फोटो- @bharti.laughterqueen Instagram)

highlights

  • भारती सिंह ने बयां किया अपना दर्द
  • बड़ी मुसीबतों में गुजरा भारती का बचपन
  • नमक-रोटी खाकर भी किया परिवार ने गुजारा

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कितने संघर्षों के बाद अपनी जगह बनाई है, इससे हर कोई वाकिफ है. भारती सिंह लोगों को पल भर में गुदगुदाने-हंसाने का दम रखती हैं. लेकिन हाल ही में कॉमेडियन के कुछ खुलासे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल हाल ही में भारती, मनीष पॉल (Maniesh Paul) के नए शो में पहुंचीं. इस दौरान भारती ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के खुलासे किए, जिनको सुनकर सभी दंग रह गए. लोगों के डर के कारण भारती अपनी मां के साथ सेट पर जाया करती थीं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की हमशक्ल हैं अमला पॉल, OTT पर कही ये बात 

भारती ने बताया कि कैसे कॉर्डिनेटर्स उनके साथ गलत बिहेव करते थे. भारती ने बताया है कि किस तरह से वो अपने करियर की शुरुआत में अपनी मां के साथ सेट पर जाया करती थीं. इसके पीछे एक खास वजह थी. उन्होंने कहा कि ‘कई बार जो इवेंट के कॉर्डिनेटर्स थे वो गलत बिहेव करते थे. मेरी बैक पर हाथ रब करते थे. मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था, लेकिन फिर मन में आता था कि ये तो मेरे अंकल जैसे हैं तो मेरे साथ गलत क्यों करेंगे.’ भारती ने कहा कि अब वह समझती हैं कि वो सब गलत था. 

भारती सिंह ने कहा, 'मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं. उस समय पिता यंग टैलेंट के साथ ट्रैवल करते थे, लेकिन मेरे साथ मां करती थीं. लोग कहते थे कि आंटी चिंता मत करिए, हम आपका ध्यान रखेंगे. मुझे मॉर्डन चीजों के बारे में बहुत कम जानकारी थी. किसी ने मेरी कमर पर हाथ रगड़ा, मुझे नहीं पता चला कि यह लड़कियों के लिए गलत तरह से छूना माना जाता है. जो कॉर्डिनेटर्स जो आपको पैसा देते हैं, आपकी कमर पर हाथ रगड़ते हैं. मैं जानती हूं कि यह अच्छी फीलिंग नहीं होती है, लेकिन वह मेरे अंकल समान हैं. वह गलत नहीं हो सकते. मुझे लगता था कि मैं गलत हूं और वह सही हैं. मैं उस समय नहीं जानती थी कि ये चीजें खराब होती हैं.'

ये भी पढ़ें- रविकिशन घर से 500 रुपये लेकर पहुंचे थे मुंबई, राजनीति में ऐसे आए

भारती ने बताया कि बचपन में उन्होंने और उनके परिवार ने काफी दिक्कतों का सामना किया है. पिता के निधन के बाद उनकी मां और बहन एक फैक्टरी में काम करती थीं और भाई एक दुकान में. इसके अलावा उनकी मां दूसरे के घरों में खाना भी बनाती थी. कई बार तो ऐसा भी हुआ कि घर में खाने के लिए सब्जियां तक नहीं थी. भारती ने कहा, हम काली चाय और पराठा खाते थे या फिर रोटी और नमक. भारती ने आगे बताया कि उनकी मां माता रानी के दुपट्टे भी बनाती थीं और घर में हमेशा मशीन के चलने की आवाज आती थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Jul 2021, 11:31:32 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो