logo-image

'डांस दिवाने 3' के सेट पर होगा धमाल, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित में होगा कंपटीशन

नोरा फतेही ने डांस दीवाने पर इस बात का भी खुलासा किया था कि वह धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं और जिनसे प्रेरित होकर उन्होंने डांस सीखा है. नोरा ने कहा कि वे माधुरी की फिल्म ‘देवदास’ को कम से कम एक बिलियन बार देख चुकी हैं.

Updated on: 25 Apr 2021, 11:30 PM

highlights

  • माधुरी के साथ नोरा फतेही करेंगी डांस
  • पिछले एपिसोड में नोरा के डांस ने दिल लूट लिया था

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी (Colors TV) के रियलिटी शो (Reality Show) डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) को लाखों दर्शकों का प्यार मिलता है. हाल ही में डांस दिवाने 3 के सेट पर एक्ट्रेस नोरा फतेही बतौर गेस्ट पहुंची थीं. और उन्होंने वहां काफी मस्ती की थी. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करने को लेकर नोरा फतेही और कॉमेडियन भारती सिंह के बीच खींचतान हो रही है. वैसे तो इस शो का हर एपिसोड जबरदस्त होता है, लेकिन आज का एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. क्योंकि आज टॉप 15 कंटेस्टेंट्स (Top 15 Contestants) का जलवा देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- कोरोनाकाल में जिंदगी और मौत के बीच दीवार बनेंगे सोनू सूद, लॉन्च किया ये प्लेटफॉर्म

इन कंटेस्टेंट्स के साथ साथ नोरा फतेही (Naura Fatehi) और भारती-हर्ष भी मंच पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं. कंटेस्टेंट्स के साथ नोरा का डांस दीवाने के जज पुनीत और तुषार के साथ हॉट परफॉर्मेंस मंच पर आग लगाने वाला है. पिछली बार नोरा ने राघव के साथ एक रोमांटिक एक्ट परफॉर्म किया था. इस बार बॉलीवुड की ये आइटम गर्ल पुनीत के साथ ‘जनम जनम’ गाने पर एक बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगी. 

पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि नोरा और भारती के बीच कैसे एक कंटेस्टेंट को लेकर खींचतान हुई थी. नोरा फतेही स्टेज पर एक कंटेस्टेंट के साथ 'इश्क वाला लव' पर डांस कर करती हैं. तभी कंटेस्टेंट अपना एक हाथ स्टेज पर खड़ी भारती सिंह की तरफ बढ़ाता है, जिसे देखकर भारती सिंह उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करती हैं, तभी नोरा कंटेस्टेंट को अपनी ओर खींच लेती हैं. लेक्स पेरी ड्रेस के साथ वन-शोल्डर लुक में नोरा काफी सुंदर लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह के साथ अर्जुन कपूर ने फिर मचाया धमाल, कुछ ही घंटे में वायरल हुआ 'जी नी करदा' गाना

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांस दीवाने पर इस बात का भी खुलासा किया था कि वह धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बहुत बड़ी फैन हैं और जिनसे प्रेरित होकर उन्होंने डांस सीखा है. नोरा ने कहा कि वे माधुरी की फिल्म ‘देवदास’ को कम से कम एक बिलियन बार देख चुकी हैं. आज के एपिसोड में फिर एक बार वो माधुरी के साथ ताल से ताल मिलाती हुई नजर आएंगी.