News Nation Logo
Banner

रकुल प्रीत सिंह के साथ अर्जुन कपूर ने फिर मचाया धमाल, कुछ ही घंटे में वायरल हुआ 'जी नी करदा' गाना

अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 'सरदार का ग्रैंडसन' का पहले गाने 'दिल है दीवाना' को फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब फिल्म का दूसरा गाना 'जी नहीं करदा' आज रिलीज हो चुका है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Apr 2021, 10:10:23 PM
Jee Ni Karda

Jee Ni Karda (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • जी नी करदा ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल
  • कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देखा गाना
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने काफी कम समय में अपनी पहचान बना ली है. रकुलप्रीत जल्द ही एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardaar ka Grandson) में नजर आएंगे. कोरोना वायरस के कारण ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' का दूसरा गाना 'जी नहीं करदा' (Jee Ni Karda) आज रिलीज हो गया है. इस पंजाबी गाने में अर्जुन और रकुल बारात में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर ने गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- पद्म भूषण पंडित राजन मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से थे संक्रमित

अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 'सरदार का ग्रैंडसन' का पहले गाने 'दिल है दीवाना' को फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब फिल्म का दूसरा गाना 'जी नहीं करदा' आज रिलीज हो चुका है. दोनों का ये पंजाबी गाना काफी मस्ती से भरा हुआ है दोनों एक बारात में ठुमके लगाते दिख रहे हैं. अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ये गाना शेयर किया है. गाने को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा "थोड़ा सा ड्रामा और ढेर सारी मस्ती, आप सभी को इस गाने पर भांगड़ा कराने के लिए आ गए हैं. जी नहीं करदा रिलीज हो गया है". 

अर्जुन के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने कमेंट करके गाने को शानदार बताया है. इस गाने की शुरुआत अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत के तैयार होने से होती है. दोनों बारात के लिए तैयार होते नजर आते हैं. उसके बाद वह रकुल को डांस करता देख रह जाते हैं. इतने में एक बच्चा अर्जुन के पास आता बै और कुछ भांगड़े के स्टेप सिखाता है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अर्जुन के इस नए गाने को जस मानक, मानक-ई और निकिती गांधी ने गाया है. तनिष्क भागची ने इस गाने के म्यूजिक को रिक्रिएट किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरुमीत चौधरी, पटना-लखनऊ में खोलेंगे अस्पताल

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने की वजह से यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इन दिनों अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन 2 में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं.

First Published : 25 Apr 2021, 10:10:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.