News Nation Logo

कोरोनाकाल में जिंदगी और मौत के बीच दीवार बनेंगे सोनू सूद, लॉन्च किया ये प्लेटफॉर्म

सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप के जरिए एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Apr 2021, 10:43:46 PM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @SonuSood Twitter)

highlights

  • सोनू सूद ने ऑनलाइन एक मुहिम चलाई
  • सोनू के ग्रुप में बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं
  • बेड्स-ऑक्सीजन का इंतजाम करने के लिए बनाया ग्रुप

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) की बेरहम मार के आगे एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा ही खड़े दिखाई देते हैं. पिछले साल कोरोना के कारण लगा लॉकडाउन (Lockdown) हो या इस साल कोरोना के कारण अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी (Beds and Oxygen Shortage), सोनू सूद (Sonu Sood) हर बार आगे आए और लोगों की मदद करने का काम किया. लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद को गरीबों का मसीहा कहा जाने लगा है. वे हर जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं. उन्होंने साबित कर दिया है कि वह एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं. 

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह के साथ अर्जुन कपूर ने फिर मचाया धमाल, कुछ ही घंटे में वायरल हुआ 'जी नी करदा' गाना

एक बार फिर से कोरोना ने देश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आने से अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और कोरोना दवाओं की भारी कमी हो गई है. लोग जिंदगी और मौत के बीच एक पतली लाइन में खड़े हो गए हैं. ऐसे समय में सोनू सूद एक बार फिर से आगे आए हैं. अब सोनू सूद ने वो कदम उठाया जिससे वे लोगों की जिंदगी और मौत के बीच दीवार बनकर खड़े हो गए हैं. 

दरअसल सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप के जरिए एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे." आपको बता दें इस एप के जरिए सोनू जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस ग्रुप चैनल की मदद से लोगों को ऑक्सिजन से लेकर दवाइयां और अस्पतालों में बेड आराम से मिल सकेगा. सोनू सूद का ये ग्रुप लगातार भरता जा रहा है. जहां मुंबई से लेकर दिल्ली तक इस ग्रुप पर लोग सोनू से जुड़ रहे हैं. इस ग्रुप की मदद से लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं. वहीं ट्विटर पर सोनू सूद के इस ट्वीट पर भी लोगों का लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं सरकार के बाद सोनू सूद ही उनकी मदद की आखिरी उमीद हैं.

'India Fights With Covid' से ऐसे जुड़ें

  • सबसे पहले टेलिग्राम डाउनलोड करना है.
  • फिर मोबाइल नंबर डालना है, जिसके बाद फोन पर कोड आएगा. वह कोड डालें. कोड डालन के बाद आपका टेलिग्राम अकाउंट चालू हो जाएगा.
  • इसके बाद https://t.me/IndiaFightsWithCovid पर क्लिक करें. क्लिक करते ही यह आपके टेलिग्राम अकाउंट में खुलेगा.
  • वहां JOIN ऑप्शन आएगा. उस पर क्लिक करते ही आप सोनू सूद की इस नई मुहिम से जुड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- पद्म भूषण पंडित राजन मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से थे संक्रमित

सोनू सूद के इस ट्वीट पर ताबड़तोड़ रिऐक्शन आ रहे हैं. लोगों में अब एक बार फिर उम्मीद की किरण जगी है कि अब शायद उन्हें अस्पताल में बेड से लेकर ऑक्सिजन और दवाइयों की कमी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. बहुत से लोगों ने सोनू सूद के इस प्लैटफॉर्म से जुड़ भी गए हैं, जिनके स्क्रीनशॉट ट्विटर पर छाए हुए हैं. कई लोगों को मदद मिलनी भी शुरू हो गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Apr 2021, 10:43:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.