News Nation Logo

कपिल शर्मा ने पहली बार शेयर की दोनों बच्चों की तस्वीर, सेलेब्स भी हो गए दीवाने

इस फोटो में कपिल शर्मा बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा को गोद में लिए सोफे पर बैठे केक कटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. तीनों ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और फादर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jun 2021, 01:11:54 PM
Kapil Sharma

Kapil Sharma (Photo Credit: फोटो- @kapilsharma Instagram)

highlights

  • कपिल ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर
  • तस्वीर में बेटे त्रिशान के साथ बेटी अनायरा भी
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) ने फादर्स डे (Father's Day 2021) के अवसर पर फैंस की एक खास डिमांड पूरी की है. कपिल ने फैंस की मांग पर अपने बेटे त्रिशान की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. इस फोटो में कपिल शर्मा बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा को गोद में लिए सोफे पर बैठे केक कटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. तीनों ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और फादर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. कपिल (Kapil Sharma) इसी साल फरवरी के महीने में दूसरी बार पिता बने थे. 1 फरवरी को उनकी बीवी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक प्यारे से बेटे 'त्रिशान' (Trishaan) को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, खूब वायरल हो रही तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने अभी तक अपने बेटे को दुनिया से छिपा कर रखा था. लेकिन अब उन्होंने अपने फैन्स की डिमांड को पूरी करते हुए उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. तस्वीर में कपिल के साथ उनके दोनों बच्चे (बेटी और बेटा) नजर आ रहे हैं. दोनों क्यूट बच्चे अपने पिता की गोद में बैठे हैं. फादर्स डे के खास मौके पर इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा. कपिल शर्मा ने लिखा, 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ. हैप्पी फादर्स डे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के बच्चों को देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. कई फैंस और सेलेब्स ने कपिल शर्मा की इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. वहीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बच्चों को दुआ दी है. कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की तरह बेटे त्रिशान भी बेहद क्यूट हैं.  सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. उनकी इस तस्वीर पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उनके इस फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी कमेंट कर उनकी क्यूट सी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं- मुझे पैदा होते ही जज किया गया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अचानक ही बंद हो गया था. कपिल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बातचीत में बताया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए छुट्टी ली है, इसी के चलते शो बंद हुआ है. पहले भी कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी ली थी.

First Published : 21 Jun 2021, 12:59:52 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.