logo-image

आलिया भट्ट ने इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, खूब वायरल हो रही तस्वीर

इस तस्वीर में आलिया साटिन नाईटी ड्रेस में अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. ये फोटोशूट एक्ट्रेस ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के सालाना कैलेंडर शूट के लिए करवाया है. फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की डीप नेक नाइटी पहनी है.

Updated on: 21 Jun 2021, 12:42 PM

highlights

  • आलिया भट्ट ने इंटरनेट पर लगाई आग
  • आलिया का नया फोटोशूट वायरल
  • ब्लू ड्रेस में कहर ढा रही हैं आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इन दिनों अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर चर्चाएं बटोरती दिखाई दे रही हैं. अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल हो गया है. आलिया यूं तो पहले ही हॉट हैं लेकिन अब जो उनका रूप देखने को मिला है उससे उनका ग्लैमर और बढ़ गया है. आलिया भट्ट ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए जबरदस्त बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर की है. इस फोटो में आलिया सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. आलिया ने अपने सोशल एकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है वो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं- मुझे पैदा होते ही जज किया गया 

इस तस्वीर में आलिया (Alia Bhatt) साटिन नाईटी ड्रेस में अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. ये फोटोशूट एक्ट्रेस ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के सालाना कैलेंडर शूट के लिए करवाया है. फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की डीप नेक नाइटी पहनी है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. इस लुक में आलिया भट्ट बेहद बोल्ड अवतार लिए हुए दिख रही हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रही है.

इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा कि उन्होंने सिर्फ आइस क्यूब का इमोजी साझा किया है. इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिल रही हैं. एक फैने ने तो लिख दिया की आलिया के इस अंदाज ने उनका दिल चुरा लिया है. डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट में सनी लियोनी और कियारा आडवाणी का टॉपलेस अवतार भी देखने को मिल चुका है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मिनाक्षी शेषाद्री, क्या फिर से दिखा पाएंगी ‘दामिनी’ वाला दम? 

बता दें कि अभी बीते हफ्ते ही साउथ फिल्म अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कुछ इसी तरह का फोटोशूट करवाकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इस फोटो में एक्ट्रेस पर्पल कलर की साटिन नाइटी में बेहद बोल्ड लुक लिए दिख रही थीं. रश्मिका मंदाना का ये लुक उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब आलिया भट्ट के इस फोटोशूट ने एक बार फिर हमें रश्मिका मंदाना के साटिन नाइटी लुक की याद दिया दी है.