News Nation Logo

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मिनाक्षी शेषाद्री, क्या फिर से दिखा पाएंगी ‘दामिनी’ वाला दम?

फिल्म ‘पेंटर बाबू’ और ‘हीरो’ की रिलीज के बाद मीनाक्षी रातों रात पॉपुलर हो गई थीं. मीनाक्षी का नाम अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार था और कहते हैं कि प्लेबैक सिंगर कुमार सानू उन्हें पहली नज़र में देखते ही दीवाने हो गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jun 2021, 09:31:42 AM
Meenakshi Seshadri

Meenakshi Seshadri (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • परिवार के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं मीनाक्षी
  • 90 के दशक में मीनाक्षी के लाखों दीवाने हुआ करते थे
  • हीरो, दामिनी और घातक जैसी फिल्मों में काम किया

नई दिल्ली:

फिल्म दामिनी में धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) लंबे अंतराल के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करना चाहती हैं. जब वह अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्होंने शादी कर और पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं थीं. इन सालों में उन्होंने परिवार पर ध्यान दिया. अब उनके बच्चे सेटल हो गए हैं. मीनाक्षी कमबैक करना चाहती हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से मीनाक्षी एक्टर्स तक के छक्के छुड़ा देती थीं. हीरो, दामिनी, घातक जैसी अनगिनत फिल्में करने वाली 90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी एक लंबे समय से पर्दे से दूर हैं.

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की वजह से कर्ज में डूब गए थे जैकी श्रॉफ, बेचना पड़ा था घर

मीनाक्षी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनको आइस मेडेन कहा जाता था. दरअसल आइस मेडेन का अर्थ होता है कि खूबसूरत लेकिन सबसे अलग महिला. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको आइस मेडेन बुलाता जाता था. एक्ट्रेस के अनुसार वह ऊटी में हीरो फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब एक पत्रकार ने उनको इस नाम की उपाधि दी थी. इंटरव्यू में मीनाक्षी ने कहा कि वो अब ऐसे रोल की तलाश में हैं जो उनकी एक्टिंग के साथ पूरा न्याय करता हो. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था.

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए मिनाक्षी शेषाद्रि ने कहा कि 'एक पत्रकार ने मुझे 'आइस मेडेन' की उपाधि दी. यह तब हुआ जब मैं ऊटी में 'हीरो' की शूटिंग कर रही थी. यह हमारा पहला आउटडोर शेड्यूल था, बहुत ठंड थी और मुझे 'निंदा से जागी बहार' गाने की शूटिंग करनी थी. कुछ शॉट्स के लिए मुझे ठंडे झरने के नीचे बैठना पड़ा, लेकिन मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था.' उन्होंने कहा कि आइस मेडेन का मतलब 'खूबसूरत लेकिन सबसे अलग महिला होता है.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के पिता हैं करण जौहर, फादर्स डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

बता दें कि फिल्म ‘पेंटर बाबू’ और ‘हीरो’ की रिलीज के बाद मीनाक्षी रातों रात पॉपुलर हो गई थीं. मीनाक्षी का नाम अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार था और कहते हैं कि प्लेबैक सिंगर कुमार सानू उन्हें पहली नज़र में देखते ही दीवाने हो गए थे. कुमार सानू और मीनाक्षी की मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म ‘जुर्म’ के सेट्स पर हुई थी और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुमार सानू और मीनाक्षी लगभग तीन सालों तक रिलेशन में रहे थे. हालांकि मीनाक्षी ने इसे महज अफवाह बताया है. 

साल 1996 में मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri marriage details) ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर सबको चौंका दिया. शादी कर मीनाक्षी न्यूयार्क शिफ्ट हो गई और उसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई. एक्ट्रेस ने तब शादी की जब वह अपने करियर के पीक प्वाइंट पर थीं. शादी के बाद पूरे परिवार के साथ टेक्सास में रहते हैं. मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं.

First Published : 21 Jun 2021, 09:16:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.