News Nation Logo
Banner
Banner

कैटरीना कैफ की वजह से कर्ज में डूब गए थे जैकी श्रॉफ, बेचना पड़ा था घर

बूम में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे, जीनत अमान और कैटरीना कैफ भी थीं लीड रोल में थे. एक्टर के अनुसार उस वक्त हमको पता था कि कुछ करने की कोशिश में हमने बहुत कुछ खो दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jun 2021, 08:26:54 AM
Jackie Shroff

Jackie Shroff (Photo Credit: फोटो- @apnabhidu Instagram)

highlights

  • जैकी ने 19 साल बाद किया बड़ा खुलासा
  • कैटरीना को लॉन्च करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी
  • बूम के फ्लॉप होने पर जैकी को अपना घर बेचना पड़ा था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने दौर के सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्में जब लगती थी तो थियेटर में भीड़ उमड़ आती थी. लेकिन क्या आपको पता है कि जैकी श्रॉफ के जीवन में एक दौर ऐसा भी आया था जब वो तंगी से जूझ रहे थे. आलम यहां तक था कि उन्हें अपना घर भी बेचना पड़ा था और इसकी वजह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) थी. इस बात का खुलासा जैकी ने खुद किया है. कैटरीना कैफ की डेब्यू मूवी 'बूम' (Boom Movie) वजह से जैकी काफी कर्ज में डूब गए थे और उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ा था. दरअसल जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने फिल्म 'बूम' का निर्माण किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के पिता हैं करण जौहर, फादर्स डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

इसकी वजह से जैकी श्रॉफ और उनका परिवार वित्तीय परेशानी से घिर गया था. अब जैकी श्रॉफ ने इस बारे में खुलकर बात की है. जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने बूम फिल्म का निर्माण किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. इसके चलते जैकी श्रॉफ को अपना घर बेचना पड़ा था और दुगनी मेहनत करनी पड़ रही थी ताकि वह अपना कर्जा उतार सके.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में जैकी ने 19 साल पुराने के अपने कठिन समय से सभी को रूबरू करवाया था. बूम में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे, जीनत अमान और कैटरीना कैफ भी थीं लीड रोल में थे. एक्टर के अनुसार उस वक्त हमको पता था कि कुछ करने की कोशिश में हमने बहुत कुछ खो दिया है.

ये भी पढ़ें- रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने कोक पर लिया था एक्शन, अब शेयर की तस्वीर

मैं इसका भुगतान भी किया था. मुझते जितना जो और जैसे हो सकता था किया था, मैं ज्यादा काम किया था. ताकि सभी का पैसा चुकाया जा सके जिससे मेरे परिवार का नाम क्लीयर हो जाए.मुझे पता था कि बिजसने में ऊपर नीते होता रहता है, हमेशा ऊपर ही रहे जरूरी तो नहीं. इस वक्त में आपको यह जानने की जरूरत है कि अपना विवेक और नैतिकता को कैसे बनाए रखा जाए.

जैकी ने बताया कि उस वक्त जो हुआ वो मेरे बच्चे भी समझ नहीं पाए थे, क्योंकि वो छोटे थे, इन परेशानियों मैं और आयशा उनतक पहुंचाना नहीं चाहते थे. उस वक्त जैकी ने टाइगर से वादा किया था जो घर उन्होंने खो दिया है उसको वह वापस पाएंगे. हालांकि उस वक्त आयशा इसको वापस नहीं चाहती थीं. उनका कहना था जो चला गया उसको रहने दो, हालांकि उनकी सोच अच्छी और खूबसूरत थी कि वह अपनी मां और अपने परिवार के लिए एक घर बनाना चाहते हैं.

First Published : 21 Jun 2021, 08:26:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.