News Nation Logo

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं- मुझे पैदा होते ही जज किया गया

त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती हैं. त्रिशाला के पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस काफी उत्सुक रहते हैं. और वे भी अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jun 2021, 11:40:43 AM
Trishala Dutt

Trishala Dutt (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं त्रिशाला
  • त्रिशाला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था
  • त्रिशाला अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने पापा से कम फेमस नहीं हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहती हैं. त्रिशाला के पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस काफी उत्सुक रहते हैं. और वे भी अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया. त्रिशाला ने फैंस से बातचीत के दौरान बताया की जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह कैसे डील करती हैं. इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने पुछा कि आप लगातार आपको जज करने वाले लोगों से कैसे डील करती हैं?

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मिनाक्षी शेषाद्री, क्या फिर से दिखा पाएंगी ‘दामिनी’ वाला दम?

इस पर त्रिशाला ने कहा कि 'लोग मुझे तबसे जज कर रहे हैं जबसे मैंने अपनी पहली सांस ली है. दुर्भाग्य से यह मेरे परिवार के नाम के साथ आया है. जब आप बहुत ज्यादा जजमेंटल लोगों से डील कर रहे हों, तो उसे दिल पर नहीं लेना चाहिए. यह लोग अपने आसपास की दुनिया को जज करना शुरू कर देते हैं. आपने ध्यान नहीं दिया? जब हम अपने आप से खफा होते हैं तो अपने आसपास की दुनिया को बुरा मानने लगते हैं. ऐसा तब कोई नहीं करता जब वो खुश होता है.'

त्रिशाला ने आगे कहा कि जो लोग खुद से नाराज होते हैं वह दूसरों में कमी निकालते हैं. उन्होंने कहा कि 'यह लोग अपने आसपास की दुनिया को जज करना शुरू कर देते हैं. आपने ध्यान नहीं दिया? जब हम अपने आप से खफा होते हैं तो अपने आसपास की दुनिया को बुरा मानने लगते हैं. ऐसा तब कोई नहीं करता जब वो खुश होता है.' उन्होंने कहा कि 'सभी के साथ इज्जत, प्यार और दयालुता से व्यवहार करना चाहिए. उन लोगों के साथ भी जो आपको जज करते हैं.'

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की वजह से कर्ज में डूब गए थे जैकी श्रॉफ, बेचना पड़ा था घर

बता दें कि एक वक्त था जब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त (Sanjay Dutt daughter Trishala Dutt) अपने रिलेशनशिप को (Trishala Dutt relationship and break up) लेकर जबरदस्त चर्चा में रही थीं. हालांकि उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्ता टूटने पर खुलकर बात नहीं की. पर हाल ही उन्होंने अपने एक रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया और बताया कि वह 7 साल (Trishala Dutt longest relationship) तक रिश्ते में रही थीं.

First Published : 21 Jun 2021, 11:40:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.