logo-image

गौहर खान से कैमरामेन ने मास्क हटाने को कहा, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

फोटोग्राफर्स के लिए पोज करने से गौहर कभी मना नहीं करती हैं वह हमेशा रुककर फोटोज क्लिक करवाती हैं. मगर इस बार जब उनसे फोटो क्लिक करवाने के लिए मास्क हटाने के लिए कहा गया तो उन्हें गुस्सा आ गया. मास्क नहीं उतारने पर लोग गौहर की तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 02 Jul 2021, 12:49 PM

highlights

  • पैपराजी ने शेयर किया गौहर खान का वीडियो
  • वीडियो में गौहर ने मास्क उतारने से कर दिया साफ इंकार
  • गौहर के मास्क नहीं उतारने की लोग कर रहे हैं तारीफ

नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में गौहर ने फोटोग्राफर्स की क्लास लगाई है. फोटोग्राफर्स के लिए पोज करने से गौहर कभी मना नहीं करती हैं वह हमेशा रुककर फोटोज क्लिक करवाती हैं. मगर इस बार जब उनसे फोटो क्लिक करवाने के लिए मास्क हटाने के लिए कहा गया तो उन्हें गुस्सा आ गया. मास्क हटाने के लिए कहने पर गौहर ने पैपराज़ी को ऐसा जवाब दिया कि वो आगे कुछ बोल ही नहीं पाया. गौहर का फोटोग्राफर्स की क्लास लगाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पत्नी अनुष्का का दुप्पटा लिए डांस करते नजर आए विराट कोहली, Photo हुई वायरल 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल पापाराजी जब भी सेलेब्स की तस्वीरें लेते हैं तो कई बार वो रुक कर उन्हें पोज देने और कुछ देर के लिए अपना मास्क हटाने को कहते हैं. कुछ सेलेब्स पैपराज़ी की रिक्वेस्ट पर मास्क हटा भी लेते हैं, तो कुछ ऐसा करने से साफ इनकार कर देते हैं. लेकिन जब कैमरामैन ने गौहर खान (Gauahar Khan) से ऐसा करने को कहा तो वह भड़क गईं. गौहर खान (Gauahar Khan) का ये वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वीडियो में दिख रहा है कि गौहर एक ATM के भीतर गई थीं. जब वो बाहर आईं तो पापाराजी ने उनसे रुककर पोज देने के लिए कहा. फोटोग्राफर ने गौहर से अपील की कि वो अपना मास्क हटाएं. इस पर गौहर खान (Gauahar Khan) बोलीं- सर आप कौन से वक्त में चल रहे हो वो तो देख लो. उसके बाद बोलो मास्क हटा लो. बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर ने देश में काफी तांडव मचाया है. और विशेषज्ञों ने तीसरी लहर की भी चेतावनी दी है. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इतने रुपये कमाती हैं प्रियंका चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

कोरोना की दूसरी लहर में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग भी इससे प्रभावित हुए हैं. बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे कोरोना संक्रमित हो गए थे. तो कुछ की तो कोरोना से जान भी चली गई. गौहर खान (Gauahar Khan) कोविड और इसके नियमों को लेकर काफी ज्यादा सख्त हैं.  लाखों लोगों ने गौहर के मास्क हटाने के लिए साफ इनकार करने के तरीके को पसंद किया है और कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट करते हुए फोटोग्राफर्स को ही कॉपरेट करने के लिए कहा है.