News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इतने रुपये कमाती हैं प्रियंका चोपड़ा

Hopperhq.com की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा एक पेड पोस्ट के जरिए 3 करोड़ की कमाई करती हैं. जबकि इस सूची में शामिल विराट कोहली ने एक पोस्ट के जरिए लगभग 5 करोड़ रुपये कमाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Jul 2021, 11:19:34 AM
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra (Photo Credit: फोटो- @ priyankachopra Instagram)

highlights

  • प्रियंका ने साल 2012 में इंस्टाग्राम चलाना शुरू किया था
  • प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं
  • टॉप 30 में शामिल है प्रियंका और विराट का नाम

नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram Rich list 2021) के रिचलिस्ट 2021 सभी के सामने आई है. इस लिस्ट में केवल 2 इंडियंस ही अपनी जगह बना पाए हैं. इन 2 भारतीयों में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) के नाम शामिल हैं. Hopperhq.com की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा एक पेड पोस्ट के जरिए 3 करोड़ की कमाई करती हैं. जबकि इस सूची में शामिल विराट कोहली ने एक पोस्ट के जरिए लगभग 5 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ये भी पढ़ें- Hungama 2 Trailer: कॉमेडी से भरपूर 'हंगामा 2' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

टॉप 30 में शामिल है प्रियंका और विराट का नाम

यह लगातार तीसरा साल है जब प्रियंका और विराट ने इस लिस्ट में अपनी रैंकिंग में इजाफा किया है. इससे पहले 2019 और 2020 में भी इन दोनों सेलेब्स ने लिस्ट में टॉप 100 में जगह बनाई थी. इस साल प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 27वें स्थान पर हैं जबकि विराट कोहली को 19वीं रैंक मिली है. ये दोनों ही भारतीय सितारे लगातार तीन साल से अपनी रैंकिंग में इजाफा कर रहे है. हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में केवल दो भारतीयों का ही नाम शामिल है. इस लिस्ट में पहले स्थान पर काबिज हैं फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो. 

प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

इस बीच हाल ही के कुछ महीनों में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कई प्रोडक्ट्स को प्रमोट किया है. प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं विराट कोहली के 132 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मार्च 2021 में विराट इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले भारतीय और पहले क्रिकेटर बन गए थे. वहीं रोनाल्डो ने इस साल प्रति पेड पोस्ट के जरिए 11.9 करोड़ रुपये कमाए हैं. दूसरी स्थान पर हैं ड्वेन जॉनसन और तीसरे पर जगह मिली है सिंगर एरियाना ग्रांडे को. 

ये भी पढ़ें- करियर और परिवार के बीच बैलेंस बनाकर चल रही हैं ये अभिनेत्रियां 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका ने साल 2012 में इंस्टाग्राम चलाना शुरू किया था

बता दें कि जून 2012 को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. प्रियंका ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर से इस प्लेटफॉर्म पर शुरुआत की थी. इसके साथ ही प्रियंका ने कैप्शन दिया था- हैप्पी टू बी हियर. प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम हैंडल @priyankachopra है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट की तस्वीर पोस्ट की थी. प्रियंका ने न्यूयॉर्क में कुछ समय पहले भारतीय रेस्टोरेंट खोला है और इसको नाम दिया है सोना.

First Published : 02 Jul 2021, 11:19:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.