logo-image

Hungama 2 Trailer: कॉमेडी से भरपूर 'हंगामा 2' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

हंगामा आने के एक लंबे अंतराल के बाद 'हंगामा 2' (Hungama 2) भी ढेर सारी मस्ती, कन्फ्यूजन और मनोरंजन से लोगों का दिल जीतने वाली है

Updated on: 02 Jul 2021, 10:57 AM

highlights

  • फिल्म 'हंगामा 2' का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है
  • इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी कमबैक कर रही हैं

नई दिल्ली:

Hungama 2 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव और मीजान जाफरी स्टारर इस साल की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है जिसे देखकर आप खूब हंसेंगे. हंगामा आने के एक लंबे अंतराल के बाद 'हंगामा 2' भी ढेर सारी मस्ती, कन्फ्यूजन और मनोरंजन से लोगों का दिल जीतने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में दो परिवारों के बीच उलझे रिश्तों को कॉमेडी के रूप में मेकर्स ने दर्शकों के सामने परोसा है.

यह भी पढ़ें: करियर और परिवार के बीच बैलेंस बनाकर चल रही हैं ये अभिनेत्रियां

'हंगामा 2' की कहानी एक बच्ची से शुरू होती है. इसके बाद एक लड़की आकर मिजान पर आरोप लगाती है कि ये बच्ची उनकी है. इसके बाद शुरू होता है कन्फयूजन का दौर. वहीं परेश रावल को इस बार लगता है कि उनकी पत्नी का अफेयर चल रहा है. पहली फिल्म की तरह ही इसमें भी परेश सिचुएशन को अपने हिसाब से समझते हैं और फिर कन्फ्यूजन जैसी स्थिति बन जाती है. वहीं इस बार अंजलि तिवारी की भूमिका में दर्शकों का दिल चुराएंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा. शिल्पा इस फिल्म से 13 साल बाद वापसी करने वाली हैं.

बता दें कि ये फिल्म साल 2003 में आई ‘हंगामा’ का सीक्वल है और इसे इस साल 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था. लेकिन फिल्म निर्माताओं ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण सिनेमाघरों के बंद रहने के मद्देनजर इसे सीधे ओटीटी मंच पर रिलीज करने का फैसला किया. फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया अहम किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मीज़ान और प्रणिता सुभाष फिल्म के साथ जुड़ने वाले नए सितारे हैं. फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी.  इस साल एक के बाद एक कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. कोरोना के कारण बीते साल की फिल्में भी अब रिलीज की जा रही हैं.