logo-image

पत्नी अनुष्का का दुप्पटा लिए डांस करते नजर आए विराट कोहली, Photo हुई वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका (Vamika) संग इंग्लैड में है. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं

Updated on: 02 Jul 2021, 12:04 PM

highlights

  • विराट कोहली ने अनुष्का का दुप्पटा पकड़ के किया डांस
  • दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • ये तस्वीरें जहीर खान की शादी हैं

नई दिल्ली:

विरुष्का यानी विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की गिनती बेस्ट कपल्स में होती है. फिलहाल अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका संग इंग्लैड में है. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनकी वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. एक तस्वीर में विराट अनुष्का संग खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.  

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इतने रुपये कमाती हैं प्रियंका चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by virushka 🍀 (@virushka.destiny)

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज virushka.destiny ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें किक्रेटर जहीर खान और 
एक्ट्रेस सागरिका के रिसेप्शन की हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में से एक में विराट कोहली (Virat Kohli) अनुष्का के दुप्पटे को कंधे में लिए डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं अनुष्का, विराट की ओर बड़े ही प्यार से देख रही हैं. दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by virushka 🍀 (@virushka.destiny)

ये भी पढ़ें- Hungama 2 Trailer: कॉमेडी से भरपूर 'हंगामा 2' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस साल जनवरी में माता-पिता बने थे. अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में दमदार डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जीरो (Zero) में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनुष्का के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. वहीं अब अनुष्का प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं.