logo-image

Aly Goni और Jasmin Bhasin का क्यूट वीडियो वायरल, 'भाभी' कहे जाने पर ऐसे किया रिएक्ट

Jasmin Bhasin और Aly Goni की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर और क्यूट मानी जाती है. ऐसे में अब जैस्मिन भसीन का अली गोनी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पैपराजी द्वारा 'भाभी' कहे जाने पर क्यूट रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 22 Nov 2021, 10:28 AM

नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों ने भले ही ऑफिशियली अपने प्यार का इजहार न किया हो, लेकिन इन्हें साथ में देखने के बाद कोई भी कह देगा कि दोनों बुरी तरह प्यार में गिरफ्तार हैं. जैस्मिन भसीन और अली गोनी अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्हें एक साथ देखा गया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने और सुनने के बाद जैस्मिन के साथ-साथ खुद अली भी शर्मा गए.

यह भी पढ़ें: शिल्पा ने पति राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार, शेयर किया ये खास मैसेज

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जैस्मिन और अली दोनों साथ में खड़े होकर मीडिया को फोटो के लिए पोज दे रहे थे. इस दौरान दोनों एक रंग के मैचिंग कपड़ों में बहुत प्यारे लग रहे थे. दोनों फोटो खिंचवा ही रहे थे कि तभी पैपराजी में से किसी ने जैस्मिन को 'भाभी' कह कर बुला दिया. जिस पर जैस्मिन हंसते हुए कहती हैं, 'किसकी भाभी?'. अली गोनी इसके बाद कहते हैं, 'मुझे भाभी बुला रहा है?'. इस दौरान दोनों हंसते हुए नजर आते हैं. आखिर में जैस्मिन को कहते हुए सुना जा सकता है कि भाभी मत बोलो मुझे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स जमकर अपने अपने रिएक्देशन्स रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सिंपल लुक में भी जैस्मिन कितनी ग्लैमरस दिखती है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'हाय हमारी लड़की शर्मा गई'. इसके साथ ही फैन्स पोस्ट पर 'परफेक्ट कपल', 'क्यूट कपल' जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग 'जैसली' के इस वीडियो पर दिल और हार्ट इमोजी पोस्ट करके भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक से पूछा कैसा लगता है किसी को इस तरह उकसाना ?

बता दें कि, अली और जैस्मिन छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. दोनों सेलेब्रिटी बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहे थे और शो में दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यही नहीं, दोनों टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो तेरा सूट में नजर भी नजर आ चुके हैं. ये गाना बड़ा हिट साबित हुआ था और अपनी पसंदीदा जोड़ी को साथ में देखकर फैंस बेहद खुश हो गए थे और तब सोशल मीडिया इनके फैंस ने इन्हें जमकर सराहा भी था.