logo-image

तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक से पूछा कैसा लगता है किसी को इस तरह उकसाना ?

बिग बॉस ( Bigg Boss 15 ) में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. हर हफ्ते कुछ ना कुछ अलग होते हुए नजर आ रहा है. इस बार का वीकेंड का वार बेहद ही खास था.

Updated on: 22 Nov 2021, 09:50 AM

मुंबई:

बिग बॉस में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. हर हफ्ते कुछ ना कुछ अलग होते हुए नजर आ रहा है. इस बार का वीकेंड का वार बेहद ही खास था. क्योंकि इस बार के एपिसोड में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbichiya) अपने शो 'इंडियाज गेम शो' के प्रमोशन करने लिए पहुंचे थे. जब कॉमेडी क्वीन की बात आती है तो धमाका होना तो कंफर्म है. जहां भारती और हर्ष घर का माहौल सही कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) में जबरदस्त झगड़ा शुरू हो जाता है. 

करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल में हुआ घमासान -

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई मारपीट तक पहुंच जाती है. इसी वजह से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए भारती और हर्ष घर से बाहर निकल आते हैं. भारती करण और प्रतीक के झगड़े को देखकर काफी डर जाती हैं. वो यह भी कहती हुई नजर आती हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है. और बिग बॉस में एक बार जरूर आना चाहिए. वहीं झगड़े के बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो जाती है तो तेजस्वी प्रतीक से कहती हैं, कि कैसा लगता है किसी को इस तरह उकसाना? जिसपर प्रतीक भी जवाब देते हुए कहते है कि बहुत बुरा लगता है. 

यह भी जानें -बड़ी डांसर होने के बावजूद हेलन को पहनना पड़ा बुर्का

बता दें शो में इन सब से हटकर भी बहुत कुछ देखने को मिला. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सलमान खान के साथ भी जमकर मस्ती करते हुए नजर आए. दोनों भाईजान के साथ काफी हंसी मजाक करते हुए दिखे. भाईजान भी इनकी कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे थे. बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में जमकर एंटरटेनमेंट देखने को मिला है. सलमान खान के अनुसार अगले 24 घंटे में बिग बॉस को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिलने वाले हैं. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टॉप 5 में किस सदस्य को जगह मिलेगी.