News Nation Logo

शिल्पा ने पति राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार, शेयर किया ये खास मैसेज

तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रेड सिल्क साड़ी और हैवी जूलरी पहने नजर आ रही हैं वहीं राज ने शिल्पा के आउटफिट से मैचिंग शेरवानी और इसके साथ सेहरा पहना हुआ है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Nov 2021, 10:03:01 AM
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी फोटो (Photo Credit: फोटो- @theshilpashetty Instagram)

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर की शादी की तस्वीर
  • शिल्पा की शादी को 12 साल पूरे हो चुके हैं
  • शिल्पा ने तस्वीर के साथ पोस्ट भी शेयर किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जुलाई से अगस्त का महीना शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के परिवार के लिए मुश्किलों भरा रहा मगर अब एक बार फिर उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें शिल्पा ने 12 साल पहले हुई अपनी शादी की झलक दिखाई है. शिल्पा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर एक खास पोस्ट भी लिखा है. जिसे पढ़कर लग रहा है कि उनके और राज के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया दोस्त के संगीत में ऐसा ब्लाउज़ पहन हुई बेहद बोल्ड, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'ये खास पल 12 साल पहले. हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम साथ में अच्छा वक्त और बुरा वक्त बिताएंगे. आज भी हम इस वादा को पूरा कर रहे हैं. हमें प्यार पर विश्वास है और भगवान हमेशा हमें सही राह दिखाते हैं. 12 साल और आगे नहीं गिन रही. हैप्पी एनिवर्सरी कुकी…आगे और इंद्रधनुष, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारी बेशकीमती संपत्ति…हमारे बच्चों के लिए.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में शिल्पा और राज की शादी के खास पल नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रेड सिल्क साड़ी और हैवी जूलरी पहने नजर आ रही हैं वहीं राज ने शिल्पा के आउटफिट से मैचिंग शेरवानी और इसके साथ सेहरा पहना हुआ है. बीते दिनों शिल्पा और राज कुंद्रा हिमाचल प्रदेश गए थे और वहां उन्होंने कई मंदिरों के दर्शन किए. इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे. वहीं जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में बंद थे तो शिल्पा उनके लिए मन्नत मांगने माता वैष्णो देवी गई थीं. इसके कुछ दिनों बाद राज जेल से बाहर आ गए थे. शिल्पा ने मुश्किल वक्त में राज का पूरा साथ दिया है और वह हर मुसीबत में राज के साथ खड़ी नजर आईं.

First Published : 22 Nov 2021, 10:03:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.