logo-image

बिग बॉस में डॉनल की हुई धमाकेदार एंट्री, डोनल का दिखा ग्लैमरस अवतार

बिग बॉस का बहुप्रतीक्षित सीजन 15 आखिरकार 2 अक्टूबर शनिवार को भव्य प्रीमियर के साथ प्रसारित हो चूका हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये गए बिग बॉस 15 में टेलीविजन और मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम दिखाई दिए.

Updated on: 03 Oct 2021, 11:19 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस का बहुप्रतीक्षित सीजन 15 आखिरकार 2 अक्टूबर शनिवार को भव्य प्रीमियर के साथ प्रसारित हो चूका हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये गए बिग बॉस 15 में  टेलीविजन और मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम दिखाई दिए. जिसमें एक नाम डोनल बिष्ट का भी शामिल हैं. घर में प्रवेश करने से ठीक पहले फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में डोनल ने कहा कि वह इस साल शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं.  उन्होंने कहा, "मैं बहुत उत्साहित और खुश हूं. मैं अपने दिमाग से स्पष्ट हूं और मैं इस बारे में नहीं सोच रही हूं कि मैं घर के अंदर क्या करुंगी. मैं बस देखूंगी कि क्या हो रहा है और उसके अनुसार व्यवहार करूंगी. " 

डॉनल बिष्ट अपने सोशल मीडिया की तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. डॉनल बिष्ट को इंस्टाग्राम पर करीब एक मिलियन फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. अब देखना यह है कि 'बिग बॉस 15' की वजह से उनकी इस फैन फॉलोइंग में कितना इजाफा होता है. क्या अपने अंदाज से डोनल देश भर के फैन्स का दिल जीत पाती हैं? 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह का नया शो द बिग पिक्चर आया लोगों की तकदीर बदलने, हुआ प्रोमो रिलीज़

डोनल के करियर की शुरुआत 

डोनल ने 2014 में डीडी नेशनल के लंबे समय तक चलने वाले संगीत शो, 'चित्रहार' के लिए एक एंकर के रूप में शुरुआत की थी. 2017 में, डोनल को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित शो 'एक दीवाना था' में पहली बार मुख्य भूमिका में देखा गया. इसके बाद  2018 से 2019 तक, डोनल ने कलर्स के 'रूप-मर्द का नया स्वरूप' में अभिनय किया.  2019 में, स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाने वाला शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में  डोनल ने जैस्मीन भसीन को हैप्पी मेहरा के रूप में रिप्लेस किया और उनके हैप्पी मेहरा के रोल को चित्रित किया. 

उन्होंने एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कलश-एक विश्वास' में भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था. 2017 और 2018 के बीच डेली सोप 'एक दीवाना था' में अपने अभिनय के बाद डोनल ने लोकप्रियता हासिल की, जहां उन्होंने विक्रम सिंह चौहान और नामिक पॉल के साथ देखा गया. इस बीच, ओटीटी के मोर्चे पर, डोनल ने 'टिया एंड राज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया गया. डोनल ने एक संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए बताया कि वे हाल ही में अभिनेता अभिषेक बजाज के साथ 'किन्नी वारी' गाने का हिस्सा बनी थीं. 

यह भी पढ़ें: डेनियल क्रेग के बाद ये 7 एक्टर जेम्स बॉन्ड के अवतार में आ सकते हैं नजर

क्या इंडस्ट्री में पिछले कुछ वर्षों में कुछ भी बदला है, इस बारे में बात करते हुए डोनल बिष्ट ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “लोग कभी भी मुझसे इस तरह से संपर्क नहीं करते थे क्योंकि वे देख सकते थे कि मैं एक मजबूत लड़की हूं, मैंने कभी उस तरह की जगह नहीं दी. लेकिन कुछ लोग बुरे होते हैं, आप क्या कर सकते हैं? आपको अपनी वैल्यू पहचाननी होगी और कुछ भी गलत नहीं होगा."  डोनल ने उस समय की बात की हैं जब उन्हें एक निर्देशक द्वारा एक भूमिका के लिए प्रस्तावित किया गया था.