News Nation Logo
Banner

भारती से शादी करने के बाद हर्ष लिंबाचिया की बदल गई किस्मत, राइटर से बने कॉमेडिन

यूं तो हर्ष लिंबाचिया का ग्लैमर की दुनिया से बहुत पहले से संबंध रहा है, लेकिन वो लाइम लाइट में भारती सिंह से शादी करने के बाद आए. हर्ष पहले एक राइटर थे. लेकिन अब वो राइटर,होस्ट और कॉमेडिन बन चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Nov 2020, 11:52:27 PM
harsh

भारती से शादी करने के बाद हर्ष लिंबाचिया की बदल गई किस्मत,जानें कैसे (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्ली :

भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एनसीबी हर्ष लिंबाचिया (Harsh limbachiyaa) से पूछताछ कर रही है. यूं तो हर्ष लिंबाचिया का ग्लैमर की दुनिया से बहुत पहले से संबंध रहा है, लेकिन वो लाइम लाइट में भारती सिंह से शादी करने के बाद आए. हर्ष पहले एक राइटर थे. लेकिन अब वो राइटर,होस्ट और कॉमेडिन बन चुके हैं. 

भारती सिंह के साथ इनकी कमेस्ट्री लोगों को खूब अच्छी लगती है. स्टेज पर वो लोगों की काफी मनोरंजन करते हैं. हर्ष बेहतरीन कॉमेडी की स्क्रिप्ट लिखते हैं. उन्होंने कॉमेडी सर्कस के कई सीजन में हर्ष ने बतौर राइटर काम किया था. वे सभी कलाकारों की स्क्रिप्ट लिखा करते थे. 

इसे भी पढ़ें: नेशनल लेवल की शूटर से भारती कैसे बन गई कॉमेडी 'क्वीन', जानें इनकी जिंदगी के बारे में

उन्होंने कॉमेडी सर्कस के तानसेन, कॉमेडी नाइट बचाओ, कॉमेडी नाइट लाइव जैसे शोज की स्क्रिप्ट लिखी है. इतना ही नहीं हर्ष को पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर बनी फिल्म में भी डायलॉग्स लिखने का मौका मिला है. उनके करियर में वो एक बड़ा ब्रेक था. लोगों ने उनके काम की खूब सराहना भी की.

हर्ष ने  H3 Productions के नाम से अपनी एक प्रोडक्शन कंपनी खोली है. उस कंपनी के जरिए हर्ष को काफी सफलता मिली है.

और पढ़ें:NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष से की कड़ी पूछताछ, ड्रग पेडलर ने उगला था नाम

हर्ष ने बतौर निर्माता कलर्स चैनल पर खतरा खतरा खतरा के जरिए अपना डेब्यू किया था. उस शो को काफी पसंद किया गया. इस कार्यक्रम में हर्ष किसी-किसी कलाकार को भेजते हैं और उनसे कुछ ऐसा कराते हैं जिससे लोग सन्न रह जाते हैं. इस शो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

हर्ष ने भारती संग मिलकर शो India's Best Dancer को भी होस्ट किया है. इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी काम किया है. 

First Published : 21 Nov 2020, 09:31:25 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो