News Nation Logo
Banner

NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष से की कड़ी पूछताछ, ड्रग पेडलर ने उगला था नाम

आज सुबह एनसीबी (NCB)  के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम ने भारती सिंह (Bharti Singh) के मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित घर में छापेमारी की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Nov 2020, 03:06:18 PM
Bharti singh

भारती और उनके पति हर्ष को साथ लेकर एनसीबी की टीम रवाना (Photo Credit: फोटो- @bharti.laughterqueen Instagarm)

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबचिया (Haarsh Limbachiyaa) को एनसीबी (NCB) की टीम अपने साथ लेकर रवाना हो गई है. आज सुबह एनसीबी (NCB) के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम ने भारती सिंह (Bharti Singh) के मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित घर में छापेमारी की थी. जिसके बाद एनसीबी की टीम कॉमेडियन और उनके पति को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर चली गई है. 

यह भी पढ़ें: 7 दोस्तों और उनके मास्टरमाइंड की कहानी देखें 'डार्क 7 व्हाइट' में, इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक,  करीब 5 घंटों तक चली छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम को भारती के घर से कुछ प्रतिबंधित पदार्थ और दवाएं मिली हैं. बता दें कि सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है.

यह भी देखें: कपिल शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

भारती सिंह (Bharti Singh) के मुंबई में तीन घर हैं और आज एनसीबी ने उनके सभी घरों पर छापा मारा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी (NCB) के हत्थे चढ़े एक ड्रग पैडलर से मिली जानकारी के बाद एजेंसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी करने का फैसला लिया. भारती के करियर की बात करें तो इन दिनों वो द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाती हैं.

First Published : 21 Nov 2020, 03:06:18 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bharti Singh Ncb Raid

वीडियो