logo-image

आज रात भी जेल में रहेंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, बेल पर टली सुनवाई

ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज रात भी जेल में ही गुजारनी होगी. सोमवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई.

Updated on: 23 Nov 2020, 01:15 PM

मुंबई:

ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज रात भी जेल में ही गुजारनी होगी. सोमवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई. भारती सिंह और उनके पति को रविवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

यह भी पढ़ेंः भारती सिंह और हर्ष को ड्रग केस में बड़ा झटका, कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो () ने भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन हाउस पर शनिवार को छापा मारा था. छापेमारी में एनसीबी को उसके पास से गांजा बरामद हुआ था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने घर पर पूछताछ के दौरान एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दे सके, फिर एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर दोनों से पूछताछ शुरू की गई. वहां चली करीब लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रविवार को उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया.  

यह भी पढ़ेंः भारती से शादी करने के बाद हर्ष लिंबाचिया की बदल गई किस्मत, राइटर से बने कॉमेडिन

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. रविवार को एनसीबी ने दोनों को मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया.