logo-image

भारती सिंह और हर्ष को ड्रग केस में बड़ा झटका, कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

Updated on: 22 Nov 2020, 02:36 PM

मुंबई:

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को किला कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी. हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है. इस मामले की सोमवार को सुनवाई की जाएगी. भारती और हर्ष के साथ ही दो ड्रग पैडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः नगरोटा मुठभेड़ में मरे आतंकी कमांडो ट्रेनिंग प्राप्त जिहादी थे, 30 किमी पैदल आए

इससे पहले भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने घर पर पूछताछ के दौरान एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दे सके, फिर एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर दोनों से पूछताछ शुरू की गई. वहां चली करीब लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रविवार को उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया.  

यह भी पढ़ेंः देश फिर लॉकडाउन की ओर, कोरोना से इन राज्यों में स्थिति गंभीर

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. रविवार को एनसीबी ने दोनों को मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया.