News Nation Logo
Banner

'बालिका वधू 2' का टीजर रिलीज, श्रेया-वंश निभा रहे लीड रोल

बालिका वधू 2 में 'आपकी नजरों ने समझा' फेम श्रेया पटेल और बालवीर फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे. पहला सीजन साल 2016 तक चला था और अब इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 08:36:45 AM
Balika Vadhu 2

Balika Vadhu 2 (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • बालिका वधू 2 का टीजर जारी हो गया
  • बाल विवाह पर आधारित है धारावाहिक
  • श्रेया पटेल और वंश सयानी लीड रोल में

नई दिल्ली:  

टीवी का पॉपुलर शो रहा 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) का अगला सीजन ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नया सीजन एक बार फिर बाल विवाह की बुराइयों से निपटते हुए दिखाई देगा. पहला सीजन साल 2016 तक चला था जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. और अब नए सीजन में मेकर्स इसे नए रूप में फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं. हाल ही में नए सीजन यानी 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) का टीजर हाल ही में फैंस के सामने पेश कर दिया गया है. 'बालिका वधू 2' का टीजर (Balika Vadhu 2 Teaser Released) फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- शॉट्स पहन कर गुलजार से मिलने पहुंचीं नीना गुप्ता, हुई ट्रोल 

टीजर में एक छोटी सी बच्ची 3 पहिए वाली गाड़ी चलाती दिख रही है, तभी एक औरत कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है, इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा. इसके बाद बैकग्राउंड में शो की थीम को बताने वाला वाइस ओवर सुनाई देता है, जिसमें कहा जाता है कि बाल विवाद जो प्रथा आज भी समाज में जीवित है. अब इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने. इस टीजर को कलर्स ने शेयर किया है. 

बालिका वधू 2 में 'आपकी नजरों ने समझा' फेम श्रेया पटेल और बालवीर फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे. पहला सीजन साल 2016 तक चला था और अब इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं. 'बालिका वधु 2' (Balika Vadhu 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. नया सीजन भी बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा. हाल ही में शो की पहली झलक फैंस के सामने पेश की गई है. जो दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है. 

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के एक्ट्रेस बनने पर कही ये बात 

इस सीजन में 'आपकी नजरों ने समझा' फेम श्रेया पटेल और बालवीर फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे. नए सीजन के कुछ हिस्सों को राजस्थान में शूट किया गया है. मुंबई में भी राजस्थान के हिसाब से सेट का निर्माण किया गया है. सेट को पहले जैसा ऑरिजनल लुक दिया जा रहा है. साथ में इसमें कुछ एडवांस चीजें भी शामिल की गई हैं. जानकारी के मुताबिक 'बालिका वधू 2' की थीम की आत्मा पहले सीजन के करीब ही होगी, इसे वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर भी स्थापित किया जाएगा. मेकर्स बदलते सामाजिक मानदंडों और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है, उसे भी इसमें दिखाना चाहते हैं.'

First Published : 28 Jun 2021, 08:36:45 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.