News Nation Logo
Banner

शॉट्स पहन कर गुलजार से मिलने पहुंचीं नीना गुप्ता, हुई ट्रोल

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी ' सच कहूं तो लॉन्च की है. इस ऑटोबायोग्राफी के जरिए नीना ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की है. नीना अपनी इस ऑटोबायोग्राफी के लिए इन दिनों सुर्खियों में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 27 Jun 2021, 06:37:48 PM
Neena Gupta

Neena Gupta (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • नीना अपनी इस ऑटोबायोग्राफी के लिए इन दिनों सुर्खियों में हैं
  • शुक्रवार को नीना मशहूर गीतकार गुलजार को अपनी किताब गिफ्ट करने पहुंची थी
  • शॉट्स पहनकर गुलजार साहब से मिलने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया

मुंबई:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी ' सच कहूं तो लॉन्च की है. इस ऑटोबायोग्राफी के जरिए नीना ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की है. नीना अपनी इस ऑटोबायोग्राफी के लिए इन दिनों सुर्खियों में हैं वह अपने करीबियों को यह बुक गिफ्ट कर रही हैं इसी सिलसिले में वह शुक्रवार को मशहूर गीतकार गुलजार साहब के घर उनसे मिलने पहुंची थी. शुक्रवार को नीना मशहूर गीतकार गुलजार को अपनी किताब गिफ्ट करने पहुंची थी. इस दौरान वह नीना गुप्ता शॉट्स में नजर आई. इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है, और फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरे कमरे में कैद कर ली देखते ही देखते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. 

यह भी पढ़ेः एक ट्रक को देखकर जावेद अख्तर ने लिखा था ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना

 नीना ने गुलजार साहब को गिफ्ट की अपनी किताब नीना गुप्ता ने गुलजार साहब के घर के नोट के पास फोटोग्राफर को देखते हुए कहा , " मैं अपनी किताब देने आई आयी थी और मुझे उम्मीद है कि गुलजार साहब इसको जरूर पढ़ेंगे. इसके बाद नीना ने गेट के पास ही खड़े गुलजार साहब से पूछा , पढ़ोगे? इसके बाद गुलजार साहब के साथ कुछ तस्वीर खिचवाई. शॉट्स पहनकर गुलजार साहब से मिलने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. नीना गुप्ता पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने कहा , " गुलजार साहब के पास आप गई थी तो आपको साड़ी पहनकर जाना चाहिए था क्योंकि वो गुलज़ार साहब हैं , एक और शख्स ने लिखा , वेस्टर्न कल्चर बिल्कुल खराब है. आपको ये सब पहनकर नहीं जाना चाहिए था . उम के हिसाब से चलो मैडम.

यह भी पढ़ेः ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई पूरी, आलिया ने लिखा इमोशनल मैसेज

नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में एक उम्रदराज की भूमिका में नजर आईं. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया था. फिल्म में अर्जुन कपूर ने नीना के पोते का किरदार निभाया है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' से शानदार कमबैक किया था. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा नीना गुप्ता  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और वेब सीरीज 'पंचायत' में नजर आईं थीं. आने वाले समय में नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

First Published : 27 Jun 2021, 06:26:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.