News Nation Logo
Banner
Banner

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के एक्ट्रेस बनने पर कही ये बात

साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी की थी तभी से ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल हो चुकी है. दोनों एक-दूसरे में काफी अच्छे लगते हैं. दोनों की बेटी आराध्या आंखों का तारा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Jun 2021, 05:19:20 PM
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan (Photo Credit: फोटो- @aishwaryaraibachchan_arb Instagram)

highlights

  • साल 2007 में अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी
  • साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था
  • आराध्या पूरे परिवार की लाडली है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की प्रेम कहानी भी बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प प्रेम कहानियों में से एक है. दोनों प्यार में धोखा खाने के बाद एक-दूसरे के करीब आए थे. ऐश्वर्या जहां सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) से ब्रेकअप के बाद अभिषेक से जुड़ी थीं. वहीं अभिषेक भी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से सगाई टूटने का दर्द झेल चुके थे. साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी की थी तभी से ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल हो चुकी है. दोनों एक-दूसरे में काफी अच्छे लगते हैं. दोनों की बेटी आराध्या (Aradhya Bachchan) आंखों का तारा है. 

ये भी पढ़ें- एक ट्रक को देखकर जावेद अख्तर ने लिखा था ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

बच्चन खानदान की बहू बनने के बाद ऐश्वर्या राय ने भी अपनी सास जया बच्चन की तरह बॉलीवुड में गिनी चुनी ही फिल्में की हैं. वहीं अब अभिषेक और ऐश की एक बेटी है. बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही उनकी बेटी भी खूब लाइमलाइट में रहती है. ऐसे में लोग ये जानना चाहते हैं कि बाकी स्टार किड्स की तरह वो फिल्म इंडस्ट्री में आएगी या नहीं. इसी को लेकर एक बार एक इंटरव्यू में जब अभिषेक बच्चन से पूछा था कि क्या वह चाहते हैं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने. तो अभिषेक ने जो जवाब दिया वो काफी वायरल हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इस सवाल का जवाब देते अभिषेक बच्चन ने कहा कि 'नहीं, लेकिन इसका जवाब देने से पहले मैं इस बारे में कुछ बताना चाहता हूं. मेरी जीवन में जो दो महिलाएं क्लोज है. वह मेरी मां और मेरी पत्नी है. उन्होंने फिल्मों में अपनी शर्तों पर काम किया है. उन्होंने कभी भी ऐसा काम नहीं किया, जो वह नहीं करना चाहती थी.' वैसे भी बच्चन खानदान में बेटियों को फिल्मों में आना मना है. अभिषेक की एक बहन भी है जिसकी शादी हो चुकी है और वो अमिताभ ने हमेशा उसे फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखा. 

ये भी पढ़ें- ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई पूरी, आलिया ने लिखा इमोशनल मैसेज 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

आराध्या पूरे परिवार की लाडली है. जया अपनी पोती आराध्या पर जान छिड़कती हैं. किसी भी दादी की तरह जया भी अपनी पोती को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव और केयरिंग हैं. पोती आराध्या के बारे पूछे गए एक सवाल पर जया ने कहा कि आराध्या अभी बहुत छोटी हैं और उतनी ही मासूम और प्यारी हैं, जितने दूसरे बच्चे होते हैं. आराध्या को अपनी मां और पिता दोनों के फीचर्स मिले हैं, जबकि ज्यादातर लोग आराध्या में ऐश्वर्या की खूबसूरती देखने की कोशिश करते हैं.

First Published : 27 Jun 2021, 05:19:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.