logo-image

अविका गौर, आदिल खान का म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' इस दिन होगी रिलीज

'बालिका वधू' फेम अभिनेत्री अविका गौर म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' में नजर आएंगी, जो 17 मई को रिलीज होगा. उन्होंने कहा कि इस गाने में उनके साथ आदिल खान भी हैं.

Updated on: 16 May 2021, 10:28 AM

मुंबई:

'बालिका वधू' फेम अभिनेत्री अविका गौर म्यूजिक वीडियो 'दिल को मेरे' में नजर आएंगी, जो 17 मई को रिलीज होगा. उन्होंने कहा कि इस गाने में उनके साथ आदिल खान भी हैं. अविका ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि आदिल और मेरे बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है और यह संगीत वीडियो में साफ नजर आ रहा है. हमारे निर्देशक और क्रू ने अच्छा काम किया है. इस गाने का संगीत अच्छा है, हर कोई इसे दोहराना पसंद करेगा."  उन्होंने आगे कहा, ' ऐसे कठिन समय के दौरान मेरे लिए सम्मान की बात होगी अगर मैं दर्शकों के लिए किसी भी तरह का मनोरंजन ला सकती हूं. मैं सभी से एसओपी का पालन करने का अनुरोध करती हूं. हम एक राष्ट्र के तौर पर साथ लड़कर इस वायरस को हरा देंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

वंदना खंडेलवाल के लिखे इस गाने को राहुल जैन ने कंपोज और गाया है. वीडियो में दो लोगों के बीच के रोमांस और उनके साथ-साथ सफर करने के बारे में बताया गया है.

और पढ़ें: अंकिता लोखंडे जल्द रचाएंगी बॉयफ्रेंड के साथ शादी, सुशांत को बताया फेवरेट को-स्टार

अविका गौर (Avika Gor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अविका के लाखों फॉलोअर्स हैं. अविका गौर (Avika Gor) अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजर से भी सुर्खियों में रहती हैं.

वर्तमान में, अविका गौर (Avika Gor) के पास कुछ तेलुगु प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं. वह नागा चैतन्य और राशी खन्ना अभिनीत 'थैंक यू' और कल्याण देव के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. अविका गौर (Avika Gor) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले नवंबर में अविका ने पुष्टि की थी कि वह रोडीज 17 प्रतियोगी मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने इस वजह से छोड़ दिया था अनिल कपूर के साथ काम करना

अविका गौर (Avika Gor) ने सोशल मीडिया पर मिलिंद के साथ तस्वीरें साझा की थीं और उनके रिश्ते के बारे में बात की थी. इस कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें फैन्स को लुभाती रही हैं. अविका मिलिंद के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.