News Nation Logo

अंकिता लोखंडे जल्द रचाएंगी बॉयफ्रेंड के साथ शादी, सुशांत को बताया फेवरेट को-स्टार

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने प्यार विक्की (Vicky) के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ये खुलासा कर ही दिया है कि आखिर कब वो शादी करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 May 2021, 07:36:28 PM
Ankita Lokhnde

Ankita Lokhnde (Photo Credit: फोटो- @lokhandeankita Instagram)

highlights

  • अंकिता लोखंडे को पसंद है राजस्थानी शादी
  • सुशांत सिंह राजपूत को अपना बेस्ट को-स्टार बताया
  • 6 साल तक सुशांत के साथ रिलेशन में रहीं थीं अंकिता

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी शो पवित्रा रिश्ता (Pavitra Rishta) से घर-घर में पहचाने जाने लगीं. इस शो में अंकिता ने अर्चना देशमुख (Archana Deshmukh) का किरदार निभाया था. अब एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट को स्टार और विक्की जैन संग शादी के प्लान्स पर बात की है. अकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी समय से विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं. और दोनों ने अपने रिश्ते को सालों पहले सबसे सामने कबूल कर लिया है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने प्यार विक्की (Vicky) के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ये खुलासा कर ही दिया है कि आखिर कब वो इस रिश्ते को नया नाम देंगी और शादी के बंधन में बंधेगी.

ये भी पढ़ें- ईद मना रही लड़कियों को राखी सावंत ने लगाई फटकार, ये थी वजह

अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रही हैं और हो सकता है कि वो डेस्टिनेशन वेडिंग करें। अंकिता की इस खबर ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है। अंकिता ने इंटरव्यू में कहा कि 'शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास है, मैं अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित हूं जो जल्द ही होगी। मुझे जोधपुर-जयपुर जैसी जगहों पर डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत पसंद हैं। हालांकि मैं अभी इस बारे में निश्चित रूप से नहीं कह सकती कि मैं क्या प्लान करुंगी'।

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने इस वजह से छोड़ दिया था अनिल कपूर के साथ काम करना

सुशांत के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड बबल से बातचीत में जब उनसे फेवरेट कोस्टार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत मेरे फेवरेट को-स्टार थे.' इससे पहले एक एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया था कि वह पहले सुशांत का जाना कंट्रोल नहीं कर पाई थीं. वह टूट गई थीं. यहां तक की ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने अपने घर से सुशांत की फोटोज नहीं हटाई थीं. लेकिन फिर कुछ समय बाद अंकिता ने खुद को संभाला. 

बता दें कि अंकिता और सुशांत रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था. अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं रहे. 2020 में उनकी मौत हो गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 07:36:28 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.