News Nation Logo

BREAKING

ईद मना रही लड़कियों को राखी सावंत ने लगाई फटकार, ये थी वजह

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो ईद के मौके का है. जिसमें वे कुछ लड़कियों को बिना मास्क के ईद मनाने पर फटकार लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि राखी, लड़की से कहती हैं, तेरा मास्क कहां है, तुम लोग ऐसे लापरवाही मत करो.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 May 2021, 06:44:08 PM
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant (Photo Credit: फोटो- @rakhisawant2511 Instagram)

highlights

  • बीच सड़क पर बिना मास्क ईद मना रही थी लड़कियां
  • राखी सावंत ने लड़कियों को मास्क पहनाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी जब भी पैपराजी के सामने आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा जरूर बोलती हैं कि उनका वीडियो वायरल हो जाता है. कोरोना काल में भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) सब्जी खरीदते हुए या शॉपिंग करते हुए अक्सर स्पॉट हो जाती हैं और यहां भी लोगों का मनोरंजन कर जाती है. कोरोनाकाल में राखी कभी पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदने निकल जाती हैं, तो कभी लोगों को मास्क लगाने की नसीहत देते दिखती हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक लड़की को डांट लगा रही हैं क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना है. 

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने इस वजह से छोड़ दिया था अनिल कपूर के साथ काम करना

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो ईद के मौके का है. जिसमें वे कुछ लड़कियों को बिना मास्क के ईद मनाने पर फटकार लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि राखी, लड़की से कहती हैं, तेरा मास्क कहां है, तुम लोग ऐसे लापरवाही मत करो, कोविड का तीसरा वेव आने वाला है. तभी लड़की कहती है कि मेरा मास्क उड़ गया है. राखी कहती हैं, चिड़िया था क्या जो उड़ गया. लड़कियां, राखी की बात सुनकर हंसने लगती हैं. इसके बाद राखी, किसी से उस लड़की के लिए मास्क मंगवाती हैं और उसे अपने सामने पहनाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसके साथ ही राखी सावंत उस लड़की को कोरोना की भयावहता समझाती दिखीं और उसके लिए मास्क मांगते हुए भी दिखी. राखी ने कहा कि ये कोरोना वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बच्चे, जवान, बुजुर्ग सभी इसका शिकार हो रहे हैं. इसके अलावा राखी उन लड़कियों को पैसे भी देती हैं, लेकिन वो मना कर देती हैं. राखी कहती हैं, ले लो, ये राखी सावंत का पैसा है. राखी की ईमानदारी और मेहनत का पैसा है. राखी के फोर्स करने के बाद लड़कियां पैसे ले लेती हैं. इस दौरान राखी उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराती हैं.

ये भी पढ़ें- 42 लाख व्यूज के साथ फिल्म 'राधे' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

हाल ही में राखी सावंत ने टेली चक्कर से खास बातचीत की. इस दौरान राखी ने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी में अभी तक कई अहम फैसले लिए हैं, अगर मेरी शादी सफल नहीं होती है तो मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी.' इसके साथ ही राखी ने कहा, 'रितेश ने मेरी मां और मुझ पर काफी पैसा खर्च किया है और उसने मुझसे वादा किया है कि वो मुझे मुंबई में एक फ्लैट गिफ्ट करेगा.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 06:44:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.