News Nation Logo
Banner

Anupama बनी टीवी की सबसे महंगी Paid Actress, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

आज कल टीवी सीरियल अनुपमा की टीआरपी आसमान छु रही है. साथ ही इस टीवी सीरियल के चहिते कलाकार भी उतने ही फेमस हैं जितनी आपकी अनुपमा. ये सीरियल लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 03 Feb 2022, 07:50:29 PM
anupama

Anupama बनी टीवी की सबसे महंगी Paid Actress (Photo Credit: koimoi)

New Delhi:  

बॉलीवुड में अकसर सितारों के फैंस हर चीज़ जानना चाहते हैं. किसको कितनी फीस मिलती है कौन है, कौन सा बॉलीवुड स्टार कहां पर है , उनके कपड़ों से लेकर सब कुछ हर कोई जानना चाहता है. वैसे ही छोटे परदे के सितारे भी हैं. आप रोज़ टीवी के सामने बैठकर जो सीरियल देखते हैं उन छोटे परदे के सितारे भी बड़े परदे के सितारों से कुछ कम नहीं हैं. हालांकि इनके फैंस भी इनके बारें में सब कुछ जानना चाहते हैं. हर दिन किसी न किसी सीरियल की टीआरपी गिरती है तो उठती है. आज कल टीवी सीरियल अनुपमा( Anupama) की टीआरपी आसमान छु रही है. साथ ही इस टीवी सीरियल के चहिते कलाकार भी उतने ही फेमस हैं जितनी आपकी अनुपमा. ये सीरियल लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. बात करें अनुपमा कि तो आपकी अनुपमा यानी की रूपले गांगुली(Rupali Ganguly)टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. आइये जानते हैं कितनी है इनकी फीस. 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukon ने किया बड़ा खुलासा, कहा पार्टनर से अब मिला धोका तो भुगतना होगा ये अंजाम

अनुपमा ने बढ़ाई फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी फीस बढ़ा दी है. पहले वो एक दिन के डेढ़ लाख रुपये चार्ज करती थीं. लेकिन अब वो 1 दिन का 3 लाख रूपए चार्ज करती हैं. रुपाली गांगुली के अभिनय की बात करें तो इनके दमदार अभिनय की हर जगह चर्चा है. 

अनुज कपाड़िया और वनराज की भी बढ़ी फेस 

आप सभी के चहिते अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और वनराज शाह (Vanraj Shah) की बात करें तो इन दोनों को हर दिन के 1.5 लाख रुपये मिलते हैं. ये वो रकम है जो रुपाली को फीस बढ़ाने से पहले मिलती थी.इन सब को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अनुपमा शो जिस तरह से आगे बढ़ रहा है आने वाल समय में और भी ज्यादा लोग इस सीरियल को पसंद करेंगे. हर तरफ इन सब को स्टार्स की एक्टिंग के चर्चे हो रहे हैं. 

रुपाली का करियर

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने टीवी की दुनिया में अपनी शुरुआत 'सुकन्या (2000)' सीरियल से की थी.  उसके बाद वह 2003 से 2005 तक संजीवनी में डॉक्टर सिमरन के किरदार में भी नजर आईं थी. 2004 से 2006 के बीच आए 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में उनकी मोनिषा साराभाई के किरदार ने तो उन्हें लोकप्रियता को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. साथ ही रुपाली गांगुली कहानी घर घर की में भी नज़र चुकी है.

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने बेचा अपना दिल्ली वाला घर, कीमत 23 करोड़

First Published : 03 Feb 2022, 07:46:10 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.