News Nation Logo

Deepika Padukon ने किया बड़ा खुलासा, कहा पार्टनर से अब मिला धोका तो भुगतना होगा ये अंजाम

एक इंटरव्यू में जब दीपिका से सवाल किया गया कि अगर आपको पता चले की आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी? तो दीपिका का जवाब होश उड़ा देगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 02 Feb 2022, 11:04:56 PM
deepika

Deepika Padukon ने किया बड़ा खुलासा, कहा अब मिला धोका तो..... (Photo Credit: newsnation)

New Delhi:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के स्टाइल और चार्म पर लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी फ़िदा हैं. शादी के बाद भी आज तक लोग इनके चार्म और ग्रेस की चर्चा करते रहते हैं. ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहीं हैं. फिर चाहे वो कोई भी अवार्ड फंक्शन हो या खुद की ब्रेकअप स्टोरी या फिर डिप्रेशन से जूझने की कहानी दीपिका हर बार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. करियर की शुरआत में दीपिका को रणबीर कपूर से प्यार हुआ था.

यह भी पढ़ें- इस Valentine's Day पति Vicky Kaushal के नहीं बल्कि Salman Khan के करीब रहेंगी Katrina Kaif

हालांकि ये दोनों रिलेशनशिप में भी थे. लेकिन इस रिश्ते में जब दीपिका को धोका मिला तब वह बुरी तरह से टूट गई थी. अब बात करें तो दीपिका अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं. रणवीर सिंह के साथ वो एक बेहद खुशाल और सुखी जीवन बिता रही हैं. लेकिन अब धोका खा चुकी दीपिका अपने फैसलों पर अपना कदम फूक-फूक कर रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में जब दीपिका से सवाल किया गया कि अगर आपको पता चले की आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी? तो दीपिका का जवाब होश उड़ा देगा. आइये जानते हैं क्या था वो जवाब 

जानकारों के मुताबिक रिश्ते में दिए धोखे पर बात करते हुए दीपिका ने जवाब देते हुए कहा - यह मेरे लिए डील-ब्रेकर( Deal Breaker) होगा. मुझे ऐसा लगता है कि 'ओह इट्स ए डील-ब्रेकर फॉर मी' जैसा सीधा जवाब देना और इस बात को स्वीकार करना बहुत मुश्किल होगा. ये चीजे काफी मायने रखती हैं कि 'वह रिश्ता आपके लिए कितना मायने रखता है,' 'दोनों लोग उस  रिश्ते पर काम करने के लिए तैयार हैं या नहीं,' 'क्या यह एक गलती थी', या ये उनकी एक आदत बन चुकी है', मुझे लगता है बहुत सी ऐसी बातें हैं जिनपर ध्यान दिया जाता है. लोग अक्सर गलती करते हैं. उसके पीछे हजारों रीजन हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Sunil Grover की हुई हार्ट सर्जरी, पोस्ट में कहा गया आप सभी प्रार्थना करते रहें

दीपिका पादुकोण ने आगे कहा - इस सोसाइटी में चीटिंग को एक बुरी चीज समझा जाता है. पर अगर कोई उस शख्स की जगह खुदको रखता है तब उसे समझ आता है उसने जो किया क्यों किया. मैं इस बात को ठीक समझती हूं नहीं मैं इसके बिल्कुल खिलाफ हूं.' दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रोंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अनन्या पांडेय और सिद्धांत चतुर्वेदी को साथ में गहराइयां में देखा जाएगा.  

First Published : 02 Feb 2022, 11:04:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.