logo-image

इस Valentine's Day पति Vicky Kaushal के नहीं बल्कि Salman Khan के करीब रहेंगी Katrina Kaif

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है तभी से ये जोड़ा एक दूसरे से जुदा हुआ पड़ा है. कभी विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होते हैं तो कभी कैटरीना अपने शूट में.

Updated on: 02 Feb 2022, 08:35 PM

New Delhi:

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हर जगह आज भी हैं. हर दिन ये कपल अपने अलग अलग स्टाइल से और कपल गोल्स से सबको टिप्स भी देते रहते हैं. हालांकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है तभी से ये जोड़ा एक दूसरे से जुदा हुआ पड़ा है. कभी विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होते हैं तो कभी कैटरीना अपने शूट में.

यह भी पढ़ें- Sunil Grover की हुई हार्ट सर्जरी, पोस्ट में कहा गया आप सभी प्रार्थना करते रहें

शादी के बाद ये दोनों बहुत ही कम समय हुआ होगा जब एक दूसरे के साथ समय बिता पाए हैं. ऐसे में इनके फैंस को यह चिंता सताए जा रही है कि क्या इस वैलेंटाइन भी ये दोनों लव बर्ड्स पास होंगे  या नहीं. वैलेंटाइन वीक( Valentine Week) की धूम बॉलीवुड कपल्स में दिखाई देने लगी है. उसमे अब इस साल विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी शामिल हो चुके हैं. चलिए जानते हैं कैसा रहेगा इन दोनो का वैलेंटाइन वीक. 

दरअसल जल्द ही कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आने वाली हैं. जानकारों के मुताबिक इस शनिवार से टाइगर अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. 5 फरवरी से दिलवालों की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी. तो वहीं कैटरीना कैफ भी इस शूट में सलमान खान के साथ शूट करने दिल्ली जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- Shamita Shetty Birthday: Raqesh Bapat ने शमिता को दिया देर रात सरप्राइज

वहीं इन शादी शुदा कपल्स को देखते हुए फिल्म के मेकर्स टाइगर 3 की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश में हैं. लेकिन टाइगर 3 की शूटिंग की वजह से कैटरीना को विक्की से दूर रहना पड़ेगा.  या वैसे ये भी हो सकता है कि अपनी लेडी लव के लिए विक्की वेलेंटाइन मनाने दिल्ली ही आ जाएं. पिछले महीनो जब विक्की इंदौर में शूटिंग कर रहे थे तब तब कटरीना इंदौर पहुंची थी. अब देखना ये है कि क्या इस वैलेंटाइन वीक में इनका शादी के बाद भी ये लॉन्ग डिस्टेंस वाला प्यार खत्म होगा या नहीं.