logo-image

Sunil Grover की हुई हार्ट सर्जरी, पोस्ट में कहा गया आप सभी प्रार्थना करते रहें

सिमी लिखती हैं "मुझे यह जानकार शॉक लग गया है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. जो इंसान हमें हंसाता है और दिल को खुशियों से भर देता है, वह आज इस तरह से दर्द से गुज़र रहा हैं.

Updated on: 02 Feb 2022, 08:32 PM

New Delhi:

द कपिल शर्मा शो( The Kapil Sharma Show) में 'गुत्थी' और 'डॉ मशहूर गुलाटी'  किरदार निभाने वाले और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर अभिनेता और कॉमेडियन 'सुनील ग्रोवर'( Sunil Grover) के स्वास्थ्य को लेकर मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, सुनील की हार्ट सर्जरी हुई है.  एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने यह जानकारी ट्वीट के जरिए सुनील ग्रोवर के फैंस को दी. सिमी खुद भी कॉमेडियन की बहुत बड़ी फैन हैं. सिमी लिखती हैं "मुझे यह जानकार शॉक लग गया है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. जो इंसान हमें हंसाता है और दिल को खुशियों से भर देता है, वह आज इस तरह से दर्द से गुज़र रहा हैं.  यह सुनकर मेरा दिल टूट गया. में प्रार्थना करूंगी कि वह जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं. इनका टैलेंट बहुत अनोखा है और मैं हमेशा से ही इनकी बहुत बड़ी फैन रही हूं." 

यह भी पढ़ें-  जब Kapil Sharma ने सरेआम रखी वेटर बनने की चाह, जानें क्या है वजह

जानकारों के मुताबिक वायरल भयानी ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सुनील की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए यह जानकारी साझा की है. उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "अभिनेता सुनील ग्रोवर ने मुंबई के एशियाई हॉस्पिटल में हार्ट की सर्जरी कराई है. वह अब स्वस्थ हो रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि अब वह खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत में भी पहले से काफी सुधार है. सुनील के लिए आप सभी प्रार्थना करते रहें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिलचस्प है कॉमेडियन की जर्नी

डॉ मशहूर गुलाटी' aka कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में अजय देवगन के साथ नज़र आये थे. सुनील इस फिल्म में बेहद ही छोटे रोल में थे. फिल्म में सुनील नाई के किरदार में थे, जो अजय देवगन के बातों बातों में मूछ काट देता था. सुनील ग्रोवर अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे. इसके अलावा सुनील ग्रोवर को सनफ्लॉवर नाम की वेब सीरीज में बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा सुनील ग्रोवर कुछ समय पहले सलमान खान के साथ 'द बैंग द टूर' (Da Bangg The Tour Reloaded) में भी नजर आए थे.