logo-image

जब Kapil Sharma ने सरेआम रखी वेटर बनने की चाह, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की पूरी टीम हाल ही में प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थी. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. लेकिन इस बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सबके सामने वेटर बनने की इच्छा रख दी

Updated on: 02 Feb 2022, 11:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इस बीच हाल ही में मूवी की स्टारकास्ट और अन्य टीम मेंबर्स 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. लेकिन इस बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सबके सामने कुछ ऐसा कह दिया. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि वे गोवा के होटल में वेटर बनने की इच्छा रखते हैं. हुआ यूं कि 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की स्टारकास्ट दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे एक्टर धीर्या करवा और डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) संग फेमस कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे है. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस दौरान मस्ती करते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि गोवा दीपिका के फेवेरेट वेकेशन स्पॉट में से एक है. यह सुनकर दीपिका (Deepika Padukone) भी सहमति जताती हैं. ऐसे में जैसा कि आपको पता है कि कपिल (Kapil Sharma) एक्ट्रेस दीपिका के कितने बड़े फैन हैं. ऐसे में कॉमेडियन कपिल कहते हैं कि उन्हें गोवा के किसी रेस्टोरेंट में वेटर की नौकरी कर लेनी चाहिए, क्योंकि वहां दीपिका ज्यादा आती हैं. 

बता दें कि ये प्रोमो वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिस पर लोगों ने जो कमेंट्स किए हैं, उससे पता चल रहा है कि वे कितने एक्साइटेड हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'इस एपिसोड का प्रमोशन करने की भी जरूरत नहीं. लोग वैसे ही देखेंगे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इस एपिसोड को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'. इस तरह के कई कमेंट्स पोस्ट पर किए गए हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, बात करें अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की तो ये मल्टी स्टारर फिल्म जल्द ही 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके सॉन्ग रिलीज किए जा रहे हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. ऐसे में फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है.