logo-image

Shamita Shetty Birthday: Raqesh Bapat ने शमिता को दिया देर रात सरप्राइज

आज एक्ट्रेस अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं (Shamita Shetty Birthday) और सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. लंबे समय से परिवार और प्यार से दूर शमिता अब घर से बाहर आ चुकी हैं.

Updated on: 02 Feb 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली :

शमिता (Shamita Shetty) भले ही 'बिग बॉस 15' (Big Boss 15) की विनर न बन पाई हों, लेकिन उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिला है. उन्होंने अपने गेम खेलने के तरीके से लोगों का इस कदर दिल जीता कि उन्हें सीधा टॉप-5 में जगह मिल गई. हालांकि वह टॉप-3 में अपनी जगह बनाने से चूक गईं. आज एक्ट्रेस अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं (Shamita Shetty Birthday) और सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. लंबे समय से परिवार और प्यार से दूर शमिता अब घर से बाहर आ चुकी हैं और शमिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. इस फोटो में राकेश अपनी गर्लफ्रेंड शमिता को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं.

फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आया है. तना नहीं राकेश ने डिनर डेट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- “हैप्पी बर्थडे लव” साथ में रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया. राकेश ने शमिता को टैग भी किया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राकेश ने शमिता को अपनी बाहों में उठा रखा है और वो शरमा रही हैं. दूसरी तस्वीरों में शमिता ने राकेश को कसकर गले लगा रखा है.

अपने स्पेशल रोमांटिक डेट नाइट के लिए शमिता ने मेटैलिक ऑफ शोल्डर ड्रेस को चुना, जिसका थाई-हाई स्लिट ड्रेस को और ग्लैमरस बना रहा है. मजेदार बात यह रही कि रात के ठीक 12 बजे राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने शमिता शेट्टी को न सिर्फ प्‍यार से बर्थडे विश किया, बल्‍क‍ि ऐसा सरप्राइज किया कि वह भी चौंक गई.  इतना ही नहीं, शमिता ने भी राकेश को देखते ही गले लगा लिया और उन्हें प्यार करते हुए किस भी किया. 

यह भी पढ़ें :VIDEO: भूमि पेडनेकर ने दोस्तों के साथ किया 'Badhaai Do' पर जबरदस्त डांस

डिनर डेट से पहले, रेस्टोरेंट के बाहर पैपराज़ी ने कपल को स्पॉट किया, जिन्होंने उन्हें एक दूसरे को किस करने के लिए कहा। वीरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, शमिता और राकेश को कैमरों के लिए पोज़ देते हुए एक-दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है. फैंस भी इन्हें एक साथ काफी पसंद कर रहे हैं.