logo-image

VIDEO: भूमि पेडनेकर ने दोस्तों के साथ किया 'Badhaai Do' पर जबरदस्त डांस

फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी इस पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है

Updated on: 02 Feb 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) के टाइटल ट्रैक पर आजकल लोग खूब रील्स बना रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी इस पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में भूमि पेडनेकर जबरदस्त अंदाज में अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने पर दोस्तों संग डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में भूमि पेडनेकर व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस गाने के हुक स्टेप को बखूबी कर रही हैं. कुछ ही समय में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर का वजन कम ना हो पाने की ये है वजह, शेयर किया मजेदार VIDEO

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बधाई दो चैलेंज...क्या आपने अभी तक भाग लिया है? यदि नहीं तो बधाई दो चैलेंज के साथ हमें अपने वीडियो भेजें. मैं आपके प्यारे वीडियोज को अपने प्रोफाइल पर शेयर करूंगी.' फिल्म के टाइटल ट्रैक के बारे में बात करें तो इसमें शादी का मस्ती भरा माहौल नजर आ रहा है. राजकुमार और भूमि की शादी के दौरान शूट हुआ ये गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है.

फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जिसमें राजकुमार और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की 'बधाई हो; का सीक्वल है. हालांकि फिल्म का कहानी बिल्कुल अलग है. हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित यह फिल्म लेवेंडर मैरिज पर बनी हैं. जिसमें गे और लेस्बियन समाज की वजह से शादी रचा लेते हैं और बाद में शुरू होता है परिवार का ड्रामा.