logo-image

अनुपम खेर का वजन कम ना हो पाने की ये है वजह, शेयर किया मजेदार VIDEO

अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिनको लोग काफी पसंद करते हैं

Updated on: 01 Feb 2022, 04:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर अक्सर ही मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाए. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ऐक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने वजन को लेकर बात कर रहे हैं और इसका जिम्मेदार गाजर के हलवा है. अनुपम खेर (Anupam Kher) को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करते रहते हैं. अनुपम खेर को अपने काम से जब भी वक्त मिलता है वो फैंस के लिए फनी वीडियो बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: 'Gehraiyaan' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, दीपिका-सिद्धांत की दिखी केमिस्ट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) के लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें अनुपम खेर कहते हैं, 'डाइटिंग करने की सोच रहा था, फिर मेरे सामने गाजर का हलवा आ गया, मैंने उसे देखा, उसने मुझे देखा और फिर गाजर के हलवे का वजन कम हो गया.' वीडियो में अनुपम खेर के एक्सप्रेशन भी कमाल लग रहे हैं. अनुपम के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी कमेंट करते हुए उनसे कह रहे हैं कि वजन कम मत करिए जिंदगी को इंजॉय करिए.

अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिनको लोग काफी पसंद करते हैं. अनुपम खेर की मां का बोलना का तरीका लोगों को खूब पसंद आता है. अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को बिना किसी प्रोपगेंडे के दिखाया जाएगा. जिसे विवेक अग्रिहोत्री बना रहे हैं. इसके अलावा अनुपम खेर वेब सीरीज के लिए भी काम कर रहे हैं.