logo-image

'Gehraiyaan' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, दीपिका-सिद्धांत की दिखी केमिस्ट्री

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan)के टाइटल सॉन्ग में सभी किरदारों के बीच के प्यार को दिखाया गया है. डार्क मोड में शूट हुए इस गाने में किरदारों के इमोशनल पार्ट को दिखाया गया है

Updated on: 01 Feb 2022, 03:12 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में है. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ एक के बाद एक कई बोल्ड सीन दिए हैं जिनकी वजह से फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. शादी के बाद दीपिका का ये बोल्ड अवतार देख लोग हैरान भी हैं. हाल ही में फिल्म का टाइटल सॉन्ग (Gehraiyaan Title Track) रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: Gulmarg के आगे फेल है Switzerland, सारा अली खान ने दिखाई वहां की खूबसूरती

फिल्म के टाइटल सॉन्ग में सभी किरदारों के बीच के प्यार को दिखाया गया है. डार्क मोड में शूट हुए इस गाने में किरदारों के इमोशनल पार्ट को दिखाया गया है. गाने को लोथिका ने आवाज दी है और इसे संगीत दिया है OAFF और सवेरा ने. गाने के बेहतरीन लिरिक्स लिखे हैं अंकुर तिवारी ने. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे कजिन बहने बनी हैं मगर दीपिका अपनी ही बहन के बॉयफ्रेंड से गुपचुप रिलेशन बनाती है. फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ धोखा होने वाला है.

ट्रेलर के रिलीज के बाद से दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाया है.  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आई थीं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया था वहीं रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार. फिल्म भारत के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को दिखाती है.