logo-image

Gulmarg के आगे फेल है Switzerland, सारा अली खान ने दिखाई वहां की खूबसूरती

सारा अली खान (Sara Ali Khan) तस्वीरों में बर्फबारी का मजा लेती हुईं नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सारा ने बर्फ पर गेम भी खेले जिसके वीडियो उन्होंने शेयर किए हैं

Updated on: 01 Feb 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आप कह उठेंगे कि भारत के गुलमर्ग के आगे स्विट्जरलैंड भी फेल है. जी हां, सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और दोस्तों के साथ वक्त बिता रही हैं. जिसकी तस्वीरें भी वो लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. सारा ने हाल ही में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर एक वेकेशन का ब्रेक लिया है. जिसमें वो खूब इंजॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान का एक्स वाइफ किरण राव संग Video वायरल, फैंस ने किया Troll

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने गुलमर्ग से हसीन नजारों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'Icy breeze..Time to freeze..Iggy Potter I always tease..Stalking him to smile and say cheese..But I’m polite I always say please.. So it’s all good, we at ease.' सारा ने इस पोस्ट के साथ एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दिख रहा है कि भारत के कश्मीर में बसे गुलमर्ग के आगे स्विट्जरलैंड भी फेल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान तस्वीरों में बर्फबारी का मजा लेती हुईं नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सारा ने बर्फ पर गेम भी खेले जिसके वीडियो उन्होंने शेयर किए हैं. इससे पहले सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जो वीडियो शेयर किया था, वह लोगों को हैरानी में डाल रहा था. वीडियो में सारा -02 डिग्री में पूल में स्विमिंग करती नजर आ रही थीं. सारा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं तो वो इस समय धरती के स्वर्ग में हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. सारा अली खान आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में सारा ने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया था जो अपने पिता को बहुत याद करती है और हमेशा ये सोचती है कि वो उसके साथ हैं.