logo-image
लोकसभा चुनाव

आमिर खान का एक्स वाइफ किरण राव संग Video वायरल, फैंस ने किया Troll

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान-किरण राव संग बाते करते दिख रहे हैं

Updated on: 01 Feb 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन के चलते चर्चा में रहते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते साल अपनी दूसरी 15 साल तक चली शादी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ आपसी सहमति से तोड़कर फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों के अचानक तलाक के फैसले से सभी के मन में सवाल उठ रहे थे. मगर तलाक के बाद भी आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) संग वक्त बिताते नजर आते हैं. हाल ही में आमिर और किरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह की बाते कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने परिवार के साथ शेयर की परफेक्ट फैमिली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान-किरण राव संग बाते करते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के हाव-भाव ऐसे हैं कि जैसे ये दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हों. दोनों आपसे में कंफर्टेबल भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए ये तक लिख रहे हैं कि आखिर फिर तलाक लिया ही क्यों.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

एक यूजर ने लिखा, 'एक्स वाइफ बनी फ्रेंड.. ऐसा तो सिर्फ फिल्मों में होता था.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब ऐसे साथ में खुश ही थे तो 15 साल की शादी को क्यों तोड़ा.' बता दें कि आमिर खान और किरण ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वो आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं मगर हमेशा एक दूसरे के साथ काम करते रहेंगे. और दोनों की दोस्ती भी बनी रहेगी. बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) अपने बेटे आजाद के जन्मदिन पर भी किरण के साथ थे. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. आमिर खान के काम की बात करें तो वह अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे जो इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में किरण राव ने भी काम किया है.