News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'KBC 12' की शूटिंग, देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर टीवी जगत के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (KBC 12) के सेट से शूटिंग की तस्वीर शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Aug 2020, 02:07:42 PM
amitabhbachchan

अमिताभ बच्चन ने शरू की केबीसी की शूटिंग (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साबित कर दिया कि वो अपने काम के लिए कितने लगनशील और निष्ठावान हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर टीवी जगत के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (KBC 12) के सेट से शूटिंग की तस्वीर शेयर की है. बीते दिनों अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया कि सभी सुरक्षा उपायों के साथ वह 'केबीसी 12' (KBC 12) की शूटिंग की तैयारियों में जुटे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'काम पर वापस आ गया हूं. नीले रंग की पीपीई किट पहने लोगों के बीच..केबीसी 12.. साल .2000 में शुरुआत की थी और अब 2020 है..यानी 20 साल हो गए होस्ट करते-करते. क्या वक्त बीता...' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने अपना-अपना काम करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची CBI, सुशांत से जुड़े इन सवालों का तलाशेगी जवाब

बता दें कि बीते दिनों अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के प्रोमो की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी सारी तैयारियां की गई हैं और अधिकतम सुरक्षा उपायों के साथ इसे कैसे किया जाना है इसके लिए 'केबीसी' के अपने खुद के प्रोटोकॉल हैं. जिंदगी पहले की तरह तो अब नहीं होगी..शायद..महामारी के इस दौर में हमें ऐसे ही रहना है.

यह भी पढ़ें: CBI सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछेगी ये 10 तीखे सवाल

View this post on Instagram

World photography day August 19 th .. Actors beware they can replace your face with technology now .. 🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों 11 जुलाई को नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे. इसके बाद सभी ने कोरोना को मात दी और वापस घर लौटे. अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साख थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आएंगे. इसके साथ ही बीते दिनों उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

हाल ही में कोरोना से जंग जीती है. खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लोकप्रिय क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के अगले सीजन की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया कि सभी सुरक्षा उपायों के साथ वह 'केबीसी' की शूटिंग की तैयारियों में जुटे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 02:07:42 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो