logo-image

वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची CBI, सुशांत से जुड़े इन सवालों का तलाशेगी जवाब

यह वही जगह है जहां रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत दो महीने तक रुके थे. यहीं पर स्पिरिचुअल हीलर को भी बुलाया गया था

Updated on: 24 Aug 2020, 01:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची है. यह वही जगह है जहां रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत दो महीने तक रुके थे. यहीं पर स्पिरिचुअल हीलर को भी बुलाया गया था. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम रविवार को सुशांत के स्टाफ के साथ दोबारा उनके फ्लैट पर पहुंची थी और क्राइम सीन को रिक्रिएट किया. इसके अलावा सीबीआई (CBI) ने सुशांत के फ्लैटमेट और निजी स्टाफ से फिर से पूछताछ की क्योंकि एजेंसी को इनके बयान कुछ विरोधाभाषी लगे हैं. वहीं आज केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम वाटर स्टोन रिसॉर्ट में इन सवालों के जवाब ले सकती है.

यह भी पढ़ें: CBI सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछेगी ये 10 तीखे सवाल

  1. सीबीआई पूछ सकती है कि सुशांत के आने और रहने की अवधि क्या थी.
  2. सुशांत सिंह राजपूत किसके साथ वहां आए थे ?
  3. सुशांत सिंह राजपूत के वहां रुकने के दौरान कौन-कौन उसे मिलने आया ?
  4. रिसॉर्ट के बिल का भुगतान किसके द्वारा किया गया था?
  5. क्या रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कभी सुशांत के बाद इस जगह पर आई ?
  6. दोनों के यहां रुकने के दौरान की सीसीटीवी फुटेज ?
  7. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस रिसॉर्ट में देखने कितनी बार मोहन जोशी स्पिरिचुअल गुरु आए थे?

यह भी पढ़ें: SSR Case Live Update : रिया चक्रवर्ती के वकील बोले, CBI का समन नहीं मिला

बता दें कि सीबीआई की एक टीम रविवार को कूपर अस्पताल भी पहुचीं थी, यह वही अस्पताल है जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने कूपर अस्पताल को एक लेटर लिख कर दिया है जिसमें उन्होंने कैजुअल्टी वार्ड की सीसीटीवी फुटेज, पोस्ट मार्टम की जानकारी और सुशांत से जुड़े संबंधित दस्तावेज मांगे हैं. इसके अलावा केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और दिपेश से अब तक कई बार पूछताछ की है.