logo-image

CBI सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछेगी ये 10 तीखे सवाल

दुनिया भर से सुशांत के फैंस और परिवार वालों को सीबीआई से काफी उम्मीदें हैं. सूत्रों की मानें तो इस केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती को समन भी भेज चुकी है

Updated on: 24 Aug 2020, 11:40 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई (CBI) की टीम बहुत जल्द ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर सकती है. बीते दिनों सीबीआई (CBI) ने सुशांत के फ्लैट में मौजूद हाउस स्टाफ और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी. दुनिया भर से सुशांत के फैंस और परिवार वालों को सीबीआई से काफी उम्मीदें हैं. सूत्रों की मानें तो इस केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती को समन भी भेज चुकी है. आज हम आपको उन 10 तीखे सवालों की लिस्ट बताएंगे जो सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछ सकती है.

पहला सवाल

सीबीआई की टीम रिया से सबसे पहले ये पता करेगी कि उनकी और सुशांत से मुलाकात कैसे हुई और रिश्ता आगे कैसे बढ़ा? इसके साथ ही यह भी पूछ सकती है कि क्या आप दोनों शादी करने वाले थे?

यह भी पढ़ें: CBI को मिली सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी

दूसरा सवाल

सीबीआई रिया से यह भी जानना चाहेगी कि आखिर 8 जून को ऐसा क्या हुआ कि आपको सुशांत का घर छोड़ना पड़ा और उनके नंबर को भी ब्लॉक करना पड़ा?

तीसरा सवाल 

इस केस में शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन की बात सामने आ रही है. ऐसे में सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सुशांत के डिप्रेशन में होने की थ्योरी क्या है यह भी पूछ सकती है. इसके साथ ही यह भी पूछेगी कि आपने सुशांत के साथ रहने के दौरान उनके लिए क्या किया?

चौथा सवाल

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया के संबंध ज्यादा अच्छे नहीं थे. ऐसे में सीबीआई रिया ये यह भी पूछ सकती है कि सुशांत के परिवार के साथ आपके रिश्ते कैसे थे, उन्होंने जो आरोप लगाए हैं, उनके बारे में क्या कहेंगी?

यह भी पढ़ें: SSR Case Live : CBI आज रिया चक्रवर्ती से कर सकती है पूछताछ

पांचवा सवाल

इसके साथ ही रिया से यह भी पूछा जा सकता है कि सुशांत से उनकी आखिरी बातचीत क्या हुई थी और क्या आपको लगता था कि सुशांत सुसाइड जैसा कदम उठा सकते हैं?

छठा सवाल

बीआई रिया से यह भी पूछ सकती है कि सुशांत की कंपनियों में उनकी क्या हिस्सेदारी थी और रोल किस तरह का था? इसके साथ ही यह भी पूछ सकती है कि क्या कंपनी के सभी फैसले आप ही लेती थीं?

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर अंकिता लोखंडे ने शेयर की Photo, कहा- मुझे इंतजार है...

सातवां सवाल

सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सबको अपने कंट्रोल में कर रखा था. ऐसे में सीबीआई रिया से यह सवाल भी पूछ सकती है कि सुशांत के घर, उनके अकाउंट और घर पर काम करने वालों पर क्या आपका
कंट्रोल था?

आठवां सवाल

सीबीआई रिया से यह भी पूछ सकती है कि यूरोप ट्रिप पर क्या हुआ था? सिद्धार्थ और नीरज ने बताया कि वहां से आने के बाद सुशांत परेशान रहने लगे थे.

नौवां सवाल

सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से उनकी फिल्मों से हुई कमाई और उनके खर्च को लेकर भी सवाल कर सकती है.

दसवां सवाल

सीबीआई कॉल डिटेल्स को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सामने रखकर भी कुछ सवाल पूछ सकती है.

सीबीआई (CBI) आज सुशांत के कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और हाउस हेल्पर दिपेश सावंत से फिर पूछताछ कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के बाद नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और दिपेश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. इस मामले में इन तीनों से सीबीआई कई बार पूछताछ कर चुकी है. तीनों ही सुशांत की मौत वाले दिन एक्टर के साथ उसी फ्लैट में मौजूद थे जहां सुशांत ने कथित तौर पर फांसी लगाई थी. इसलिए तीनों के बयान केस का सच सामने लाने के लिए काफी अहम हैं.