logo-image

बिहार के गांव में फंसीं रतन राजपूत ने आखिरी दिन बनाया 'लिट्टी चोखा', शेयर किया Video

गांव में रहते हुए रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के घर की गैस खत्म हो जाने के बाद चूल्हा भी बड़ी ही जुगाड़ के साथ खुद ही बनाया था. लेकिन अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इस गांव से जा रही हैं

Updated on: 22 May 2020, 03:39 PM

नई दिल्ली:

देश में फैल रही महामारी को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के कारण पिछले तीन महीनों से बिहार के एक गांव में फंसी टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आए दिन रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के वीडियो और तस्वीरें भी वायरल होते रहते हैं. कभी वो गांव की लाइफस्टाइल दिखाती नजर आती हैं तो कभी चूल्हे पर खाना बनाती हुईं. गांव में रहते हुए रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के घर की गैस खत्म हो जाने के बाद उन्होंने चूल्हा भी बड़ी ही जुगाड़ के साथ खुद ही बनाया था. लेकिन अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इस गांव से जा रही हैं और उन्होंने गांव से रात के डिनर की रेसिपी बताते हुए इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर के घर पर फूटा कोरोना बम, 2 स्टाफ मेंबर और मिले Corona Positive

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने बिहार में सबसे ज्यादा खाई जाने वाली सबकी पसंदीदा लिट्टी चोखा की रेसिपी फैंस के साथ शेयर की है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) हमेशा अपने दिन में बनाए खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं लेकिन इस बार उन्होंने अपना रात का डिनर शेयर किया है. आप भी देखें रतन राजपूत (Ratan Raajputh) की लिट्टी चोखा की रेसिपी...

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) वीडियो के आखिर में बताती हैं कि वो अब पैकिंग करने जा रही हैं और गांव से उनका ये आखिरी वीडियो है. बता दें कि इससे पहले रतन राजपूत ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि जिस जगह चूल्हा पर खाना बना रही हैं और जिस गांव में वो रह रही हैं, अब वो जगह छोड़कर जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने यह तो बताया कि वो गांव छोड़कर जा रही हैं लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी कि आखिरी वो कहां जा रही हैं. लेकिन खबरों की मानें तो रतन को परमिशन मिल गई है और वह शायद वापस मुंबई लौट रही हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से पहले रतन राजपूत (Ratan Raajputh) बिहार के एक छोटे से गांव में अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए आई थीं. जिसके बाद लॉकडाउन हो गया और वो वहीं फंस गई.