News Nation Logo

BREAKING

बोनी कपूर के घर पर फूटा कोरोना बम, 2 स्टाफ मेंबर और मिले Corona Positive

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने पिता के एक पोस्ट को शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि उनके घर में एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 May 2020, 02:52:48 PM
janhvikapoor

बोनी कपूर के घर में स्टाफ को हुआ कोरोना (Photo Credit: फोटो- @Janhvikapoor Instagram)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस (Corona Virus) अब भारत में भी दिन प्रतिदिन अपने पैर पसार रहा है. बॉलावुड के फेमस प्रोड्यूसर करीम मोरानी के बाद अब कोरोना वायरस का बम मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में फूटा है. बीते दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने पिता के एक पोस्ट को शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि उनके घर में एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. खबरों के मुताबिक अब फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर से भी 2 नए कोरोना संक्रमित लोग मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक बोनी कपूर (Boney Kapoor) के स्टाफ के पहले मेंबर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही बोनी कपूर, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर का भी कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था जो कि नेगेटिव आया है.

यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख

View this post on Instagram

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone 🙏🏻

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

Happy Birthday @shanayakapoor02 💜 #kapoorsisters #khushikapoor #shanayakapoor #khushibae #khushilo

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पिता बोनी के पोस्ट को शेयर किया जिसमें लिखा, 'मैं, मेरे बच्चे और हमारा पूरा स्टाफ ठीक है, और हम में से किसी में भी कोई वायरस के लक्षण नहीं देखे गए हैं. यहां तक कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हमने अपना घर छोड़ा तक नहीं है. अगले 14 दिनों के लिए हम सभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं. हम सभी बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की तत्काल प्रक्रिया के आभारी हैं.'

बता दें कि इससे पहले अभिनेता संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन की बहन और जानी-मानी ज्यूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) के घर का एक स्टाफ सदस्य कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित निकला था. देश में फैल रही कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से भारत में अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं हजारों लोग इस भयानक वायरस से अपनी जान भी गवां चुके हैं.

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 02:52:48 PM