News Nation Logo

यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका दुष्कर्म तब हुआ था जब वह 14 मई को अपने दोस्त के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) के घर गई थी

IANS | Updated on: 22 May 2020, 10:46:41 AM
sehnaaz gill

शहनाज गिल के पिता के खिलाफ केस दर्ज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

पंजाबी अभिनेत्री-गायिका और बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) के खिलाफ जालंधर में 40 वर्षीय एक महिला से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने दावा किया कि दुष्कर्म बंदूक की नोक पर एक कार के अंदर किया गया. यह मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका दुष्कर्म तब हुआ था जब वह 14 मई को अपने दोस्त के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) के घर गई थी. उसके घर पर ही महिला का बॉयफ्रेंड रहता है.

यह भी पढ़ें: Suhana Khan Birthday: अनन्या पांडे ने अलग अंदाज में सुहाना खान को किया बर्थडे विश

View this post on Instagram

Ur thoughts create words 🤔words create actions👨‍🎤n ur actions become ur destiny ✨so b positive ⭐️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

सुख कथित तौर पर महिला को उसके प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में एक जगह ले गया और फिर बंदूक के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद उसे आरोपी ने धमकी भी दी थी.

जांच अधिकारी हरप्रीत कौर ने मीडिया को बताया कि आरोपी फरार है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने धमकी मिलने के कारण अपराध के तुरंत बाद शिकायत दर्ज नहीं की. लेकिन अपने दोस्तों से सलाह लेने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया.

वहीं एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि जब महिला ने इस घटना का आरोप लगाया तो वह पूरे दिन अपने घर पर ही थे. इसके साथ ही संतोख सिंह ने बताया कि उनका घर सीसीटीवी की निगरानी में है,जो कि पर्याप्त सबूत भी है.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 10:44:47 AM

Related Tags:

Shehnaaz Gill