logo-image

Suhana Khan Birthday: अनन्या पांडे ने अलग अंदाज में सुहाना खान को किया बर्थडे विश

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सुहाना अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं

Updated on: 22 May 2020, 10:24 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाड़ली सुहाना खान (Suhana Khan) आज 22 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आज सुहाना खान (Suhana Khan) को उनके 20th बर्थडे पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी बधाई दे रहे हैं. ऐसे खास मौके पर सुहाना की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया है. आज हम आपको सुहाना की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना को हर कोई देखना चाहता है आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सुहाना अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी उनका कॉलेज में मस्ती करते हुए वीडियो सामने आता है तो कभी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर को आई पापा ऋषि कपूर की याद, शेयर की तस्वीरें

View this post on Instagram

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

वहीं सुहाना के बर्थडे पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए विश किया है. सुहाना खान (Suhana Khan) इस तस्वीर में ब्लैक टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं अनन्या पांडे प्रिंटेड ग्रीन शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने लिखा, 'the two things I miss the most - the great outdoors and SUHANA!!! happy 20th bday Sue.. but u will be my little baby forever.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य के साथ उठाए डंबल, शेयर की एनर्जेटिक तस्वीर

बता दें कि सुहाना खान ने साल 2019 में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है, इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. फिलहाल कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले ही सुहाना मुंबई में अपने घर आ गई हैं जहां वो परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. सुहाना लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. खबरों की मानें तो सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.