News Nation Logo

रिद्धिमा कपूर को आई पापा ऋषि कपूर की याद, शेयर की तस्वीरें

तस्वीरों में एक ऐसी पारिवारिक फोटो है, जिसमें नन्हें रणबीर (Ranbir Kapoor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) ऋषि और नीतू (Neetu Kapoor) के बीच में बैठी हैं

IANS | Updated on: 21 May 2020, 06:23:00 PM
rishi kapoor

रिद्धिमा कपूर (Photo Credit: फोटो- @riddhimakapoorsahniofficial Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) ने गुरुवार को अपने पिता के साथ बिताए अपने बचपन के शानदार पलों को याद करते हुए कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में एक ऐसी पारिवारिक फोटो है, जिसमें नन्हें रणबीर (Ranbir Kapoor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) ऋषि और नीतू (Neetu Kapoor) के बीच में बैठी हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य के साथ उठाए डंबल, शेयर की एनर्जेटिक तस्वीर

एक अन्य ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नीतू छोटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

दिल्ली में रहने वाली रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) फिलहाल मुंबई में अपनी मां के साथ हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं. इसलिए अनुमति प्राप्त करने के बाद वह सड़क मार्ग से 1400 किलोमीटर की यात्रा कर मुंबई गई थीं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अंतिम संस्कार चंदनवाड़ी में हुआ.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' ने धरती लोक को हिलाया!

लॉकडाउन होने की वजह से ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार में 25 लोग ही शामिल हुए थे. जिसमें आलिया भट्ट, सैफ अली खान और करीना भी शामिल थे. अभिषेक बच्चन भी ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 06:23:00 PM

Related Tags:

Rishi Kapoor Neetu Kapoor