News Nation Logo

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' ने धरती लोक को हिलाया!

पाताल लोक (Paatal Lok) 15 मई, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) वीडियो पर रिलीज हो चुकी है

IANS | Updated on: 21 May 2020, 05:06:04 PM
paatal lok

पाताल लोक (Photo Credit: फोटो- @anushkasharma Instagram)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) की जबरदस्त सफलता को शब्दों में ढालना हो तो कहा जा सकता है कि 'पाताल लोक' (Paatal Lok) ने धरती लोक को हिला दिया है'. सीरीज को मिल रही वाहवाही इस बात का सबूत है. दर्शक, इंडस्ट्री, आलोचकों और यहां तक कि ब्रांड सर्किट को भी इस थ्रिलर ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. पाताल लोक (Paatal Lok) 15 मई, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. तब से, सोशल मीडिया पर सीरीज को मिल रही शानदार समीक्षा को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे अच्छी श्रंखला है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से की सगाई, तस्वीरें हुईं Viral

यह सिलसिला सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है क्योंकि यहां तक कि प्रमुख ब्रांड पॉप संस्कृति के संदर्भ में पाताल लोक (Paatal Lok) के तीनों लोक यानी स्वर्ग, पृथ्वी और अंडरवल्र्ड का उपयोग कर रहे है. नतीजन, 'पाताल लोक' के मीम्स की धूम हर तरफ देखने मिल रही है.

सेलिब्रिटीज के बारे में बात करें, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विराट कोहली और वरुण धवन (Varun Dhawan) तक- सभी इस इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर की प्रशंसा कर रहे हैं. शो के निर्माता सुदीप शर्मा, कास्ट, स्टोरीलाइन इन सभी का प्रशंसाओं में प्रमुख उल्लेख है. दिलचस्प बात यह है कि, जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) द्वारा अभिनीत पुलिस के किरदार ने जनता के दिलों में विशेष जगह बना ली है.

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 05:06:04 PM

Related Tags:

Paatal Lok Amazon Prime